अक्षय कुमार की सूर्यवंशी ने पहले सप्ताह में Box Office पर किया 120 करोड़ रुपये का कलेक्शन, 200 करोड़ पर नजर

अक्षय कुमार की सूर्यवंशी पहले सप्ताह में धूम मचाने में रही कामयाब। अब दूसरे सप्ताह के कलेक्शन पर सबकी रहेगी निगाहें।

Last Updated: शुक्रवार, 12 नवंबर 2021 (19:17 IST)
हमें फॉलो करें
Akshay Kumar की फिल्म दिवाली पर रिलीज हुई और इस फिल्म से बॉलीवुड को यह उम्मीद थी कि दर्शकों को फिर से सिनेमाघर खींचने में यह कामयाब रहेगी। आखिरकार रोहित शेट्टी की फिल्म ने ऐसा कर भी दिखाया और बॉक्स ऑफिस पर इसने बेहतरीन ओपनिंग ली।


फिल्म ने शुक्रवार को 26.29 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। शनिवार को जरा-सी कमी आई और कलेक्शन 23.85 करोड़ रुपये। रविवार कलेक्शन ने उछाल मारा और 26.94 करोड़ रुपये तक जा पहुंचे। वीकेंड में यह किसी भी अक्षय कुमार की मूवी का सर्वाधिक कलेक्शन रहा।

बारी अब वीकडेज की थी। कलेक्शन नीचे तो आए, लेकिन स्थिर रहे। सोमवार को फिल्म ने 14.51 करोड़ रुपये, मंगलवार को 11.22 करोड़ रुपये, बुधवार को 9.55 करोड़ रुपये और गुरुवार को 8.30 करोड़ रुपये का कलेक्शन रहा।

इस तरह से सूर्यवंशी पहले सप्ताह में 120.66 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने में सफल रही। लगभग 21 महीने बाद कोई हिंदी फिल्म सौ करोड़ का आंकड़ा पार करने में सफल रही। इसके पहले 2020 में अजय देवगन की तानाजी ने ऐसा किया था। इसके बाद से कोविड की मार के कारण बॉक्स ऑफिस सूना रहा।

200 करोड़ पर नजर
क्या सूर्यवंशी 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाएगी? यह सवाल फिल्म उद्योग में सबकी जुबां पर है। उम्मीद तो लग रही है। दूसरे वीकेंड पर यह फिल्म कैसा व्यवसाय करती है इस पर बहुत कुछ निर्भर है। वैसे दूसरे सप्ताह के अंत या तीसरे सप्ताह की शुरुआत में यह फिल्म 200 करोड़ क्लब में शामिल हो सकती है।



और भी पढ़ें :