देशभर में 18 ऑक्सीजन प्लांट लगवाएंगे सोनू सूद

पुनः संशोधित गुरुवार, 10 जून 2021 (13:27 IST)
बॉलीवुड एक्टर कोरोना काल में दिल खोलकर मदद कर रहे हैं। एक्टर अस्पतालों बेड, दवाईयों से लेकर हरसंभव लोगों की मदद कर रहे हैं। वहीं अब सोनू सूद ने देशभर में करीब 18 लगवाने का निर्णय लिया है।

सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह घोषणा की है। उन्होंने बताया कि, वो बहुत जल्द देशभर में करीब 15 से 18 ऑक्सीजन प्लांट लगवाने वाले हैं। इस योजना की शुरुआत वह कुरनूल और नेल्लोर, आंध्र प्रदेश, मैंगलोर, कर्नाटक से करेंगे। इसके बाद तमिलनाडु, पंजाब, उत्तराखंड, महाराष्ट्र, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, बिहार, मध्यप्रदेश में ऑक्‍सीजन प्‍लांट लगेंगे।

सोनू सूद के मन में यह विचार कोरोना की दूसरी लहर के दौरान ऑक्सीजन की कमी से हुई कई मौत के कारण आया। मुसीबत के वक्त मुफ्त में मिलने वाली ऑक्सीजन के लिए पैसे खर्च करने पड़े। उन्होंने वीडियो में कहा कि जहां भी गरीबों का मुफ्त इलाज चल रहा हो उन अस्पताल में इन प्लांट्स को स्थापित करने का प्रयास करें। क्या पता आपके हाथों में किसी की जान बचाना लिखा हो।
वर्क फ्रंट की बाद करें तो सोनू सूद पिछली बार रणवीर सिंह की फिल्म सिम्बा में विलेन के किरदार में नजर आए थे। वह जल्द ही तेलुगू फिल्म 'आचार्य' और 'पृथ्वीराज' में नजर आएंगे।




और भी पढ़ें :