कोरोना काल में आम लोग ही नहीं सेलेब्स भी मांग रहे सोनू सूद से मदद

पुनः संशोधित शुक्रवार, 7 मई 2021 (14:41 IST)
देश में कोरोनावायरस की दूसरी लहर ने कहर ढाया हुआ है। इस महामारी की चपेट में हर दिन लाखों लोग आ रहे हैं। वहीं संकट के इस दौर में कई सेलेब्स भी मदद के लिए आगे आ रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर भी पिछले साल से ही कोरोना पीड़ितों की हरसंभव मदद कर रहे हैं।
सोनू सूद सिर्फ गरीब प्रवासी मजदूरों ही नहीं बल्कि सेलेब्स की भी मदद कर रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने सोनू से मदद की गुहार लगाई तो उन्होंने बिना समय गवाए हेल्प की। दरअसल, नेहा धूपिया ने कोरोना से जंग लड़ रही अपनी दोस्त के लिए इंजेक्शन की मांग की थी।

नेहा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सोनू को टैग करते हुए लिखा, एक पुरानी दोस्त ने कॉल करके रेमडेसिवर इंजेक्शन के लिए मदद मांगी है, मैं तो सिर्फ एक व्यक्ति को जनती हूं जो इस समय मेरी हेल्प कर सकता है वो है सोनू सूद।

वहीं कुछ दिनों पहले क्रिकेटर सुरेश रैना ने अपनी आंटी के लिए सोनू सूद से मदद मांगी थी। सोनू सूद ने सुरेश रैना से मदद का वादा करते हुए डिटेल्स मांगी है। सुरेश रैना ने ट्विटर पर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को टैग करते हुए ट्वीट किया कि मेरठ में उनकी आंटी को ऑक्सीजन सिलिंडर की जरूरत है, अर्जेंट चाहिए। उनकी उम्र 65 साल है और वो गंभीर लंग्स इंफेक्शन की वजह से अस्पताल में भर्ती हैं। उनका ऑक्सीजन लेवल बिना सपोर्ट के 70 है और सपोर्ट पर 91 हो रहा है। कृपया मदद करें।
इसके बाद सोनू सूद ने जवाब देते हुए कहा- भाई मुझे डिटेल्स भेज दो, डिलीवर हो जाएगा। सोनू से मिली हेल्प के बाद सुरेश रैना ने ट्वीट किया, सोनू पाजी आपने बहुत बड़ी मदद कर दी। आपको बहुत बहुत धन्यवाद। भगवान आप पर कृपा बनाए रखे।

देशभर में कोरोनावायरस का कहर देखने को मिल रहा है। ऐसे में ऑक्सीजन से लेकर अस्पताल में बेड, दवाईयों और अन्य चीजों की कमी देखने को मिल रही है। इस मुश्किल घड़ी में सोनू सूद लोगों की मदद करने में लगे हुए हैं। सोनू सूद अपनी फाउंडेशन के तहत आम जनता के साथ-साथ भारतीय सेलेब्स की मदद भी कर रहे हैं।



और भी पढ़ें :