रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में आगे आईं सोनी राजदान, बोलीं- साजिश का हुईं शिकार

पुनः संशोधित सोमवार, 18 जनवरी 2021 (16:27 IST)
बॉलीवुड एक्टर की मौत के केस में नाम आने के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स केस में लगभग एक मैरनस तक जेल में रहना पड़ा था। रिया चक्रवर्ती को काफी ट्रोल किया गया था। लोगों ने उन्हें बुरा-भला कहा। हालांकि बॉलीवुड का एक तबका रिया के समर्थन में भी थी।
अब एक बार फिर आलिया भट्ट की मां ने रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट करते हुए उन्हें बेगुनाह बताया है। सोशल मीडिया पर एक यूजर को जवाब देते हुए सोनी राजदान ने रिया के बारे में लिखा, 'उनका जेल जाने से उन लोगों को उजागर कर दिया।

उन्होंने लिखा, जिन्होंने उन्हें वहां भेजा और इससे साफ हो गया कि वह बेकसूर थी और साजिश का शिकार हुई थीं। आखिर हम उनके साथ काम क्यों नहीं करेंगे? मुझे लगता है कि वह अच्छा काम करेंगी। खैर, मैं तो यही उम्मीद करती हूं।
बता दें कि सुशांत की मौत के बाद उनके परिवारवालों ने रिया पर मनी लॉन्ड्र‍िंग और सुशांत को ड्रग्स देने जैसे गंभीर आरोप लगाए। इसके बाद ईडी, एनसीबी और सीबीआई जैसी देश की बड़ी-बड़ी एजेंसियों ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ कार्रवाई की। ड्रग्स एंगल में रिया को गिरफ्तार किया गया और महीने भर जेल में समय काटने के बाद कोर्ट ने एक्ट्रेस को जमानत पर रिहा किया।



और भी पढ़ें :