COVID-19: पति संग लंदन से लौटीं सोनम कपूर, एयरपोर्ट पर इंतजाम देख की भारत सरकार की तारीफ

Last Updated: बुधवार, 18 मार्च 2020 (14:58 IST)
पर का भारी असर देखने को मिल रहा है। कई फिल्ममेकर्स ने अपनी फिल्मों की रिलीज टाल दी है, IFTDA और FWICE ने भी 31 मार्च तक फिल्मों, टीवी शो और वेब सीरीज की शूटिंग पर रोक लगा दी है। वहीं, एक्ट्रेस अपने पति आनंद आहूजा संग लंदन से भारत लौट आई हैं।
सोनम का एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर काफी शेयर किया जा रहा है, जिसमें वह कह रही हैं, “मैं अपने पति के साथ भारत की ओर रवाना हो रही हूं। घर पहुंचने के लिए अब और सब्र नहीं हो रहा है। लव यू ऑल।”


भारत पहुंचने के बाद सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई वीडियो पोस्ट कर और उनके द्वारा कोरोना से लड़ने के लिए की गई तैयारियों की तारीफ की।


सोनम ने कहा, “मैं और आनंद दिल्ली वापस आ गए हैं और हम एयरपोर्ट के सभी अधिकारियों को धन्यवाद देना चाहते हैं। जब हम लंदन से आ रहे थे, तो वहां कोई स्क्रीनिंग नहीं की जा रही थी। हम दोनों काफी हैरान थे। हालांकि, जब हम भारत पहुंचे, तो हमें एक फॉर्म भरने के लिए कहा गया, जिसमें हमें अधिकारियों को बताना था कि पिछले 25 दिनों में हम कहां-कहां गए थे। सौभाग्य से, आनंद और मैं किसी भी तथाकथित हॉटस्पॉट में नहीं गए थे, जहां वायरस खतरनाक रूप से फैला हुआ है। फिर हमारा तापमान लिया गया और हम सभी ठीक थे।”

“मैं बस यह कहना चाहती हूं कि यह अविश्वसनीय है जिस तरह से अधिकारी इस स्थिति को संभाल रहे हैं। यह बहुत सराहनीय और प्रशंसनीय है। फिर हम इमिग्रेशन में गए और उन्होंने फिर से जांच की कि हम कहां कहां गए थे। मैं बस सबको यह बताना चाहती है कि हर कोई अपने स्तर पर अच्छा काम कर रहा है। भारत सरकार अच्छा काम कर रही है।”
सोनम ने आगे बताया कि उन्होंने खुद ही अपने आप को आइसोलेशन में रखने का फैसला किया है ताकि घर के बाकी लोगों को किसी भी संक्रमण से बचाया जा सके।



और भी पढ़ें :