सोनाक्षी सिन्हा ने खरीदा 4BHK का खूबसूरत घर, बोलीं- मेरा सपना पूरा हो गया

पुनः संशोधित रविवार, 24 जनवरी 2021 (11:17 IST)
इन दिनों कई बॉलीवुड सेलेब्स प्रॉपर्टी खरीद रहे हैं। जहां जाह्नवी कपूर और रितिक रोशन के मुंबई के जुहू में प्रॉपर्टी खरीदने की खबरे सामने आ चुकी हैं और आलिया भट्ट ने बांद्रा के एक घर में इन्वेस्ट किया है। वहीं अब खबर है कि सोनाक्षी सिन्हा ने भी एक आलीशान अपार्टमेंट खरीद लिया है।
सोनाक्षी सिन्हा ने मुंबई के बांद्रा इलाके में अपने लिए एक 4BHK का शानदार घर खरीदा है। इसी के साथ उन्होंने अपना एक सपना भी पूरा कर लिया है। सोनाक्षी का कहना है कि उनका हमेशा से ही यह सपना रहा है कि वह अपने पैसों से अपने लिए एक घर खरीदें।
खबरों के अनुसार अपने नए घर को लेकर सोनाक्षी का कहना है, जब से मैंने काम करना शुरू किया है मेरा हमेशा से सपना रहा है कि मैं अपना घर खरीदूं। मेरा सपना था कि मैं 30 साल की उम्र तक अपनी मेहनत की कमाई से अपना खुद का घर खरीद लूं। हालांकि, कुछ साल पहले मैंने वह समय सीमा बेशक पार कर ली है, लेकिन आखिरकार घर खरीदने का मेरा सपना पूरा हो गया।
वैसे, सोनाक्षी अब भी अपने परिवार के साथ ही अपने पुराने घर 'रामायण' में ही रहना चाहती हैं। उनका कहना है, मुझे अपने परिवार के साथ ही घर पर रहने में मजा आता है और मेरी कभी ऐसी कोई योजना नहीं रही कि मैं दूसरे घर में जाकर रहूं। यह घर उनके लिए सिर्फ एक शानदार निवेश और सपने को पूरा करने के लिए ही खरीदा गया है।
गौरतलब है कि पिछले साल नवंबर में रामायण में ही सोनाक्षी के एक अलग फ्लोर बनवाया गया है। जिसके इंटीरियर डिजाइनिंग में आर्ट डायरेक्टर रूपिन सूचक ने काफी मदद की। इसे सोनाक्षी की पसंद के मुताबिक तैयार किया है। सोनाक्षी के इस अलग फ्लोर को लेकर रूपिन ने अपने एक बयान में कहा कि यह बहुत साफ और हवादार है। यहां बेहद आकर्षक वाइब्स महसूस होती है।

सोनाक्षी सिन्हा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों वह अजय देवगन की फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' को लेकर चर्चा में हैं। इसके अलावा वह अपने डिजिटल डेब्यू को लेकर सुर्खियों में हैं।




और भी पढ़ें :