सोहेल खान ने खरीदी लंका प्रीमियर लीग में क्रिकेट टीम, क्या सलमान खान की भी है हिस्सेदारी?

पुनः संशोधित गुरुवार, 22 अक्टूबर 2020 (17:24 IST)
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के तर्ज पर श्रीलंका में शुरू हो रहे में के भाई ने भी अपनी एक टीम खरीदी है। लंका प्रीमियर लीग में सोहेल खान की टीम का नाम है।
सोहेल खान ने अपनी टीम में क्रिस गेल, कुसल परेरा, लियम प्लंकेट, वहाब रियाज, कुसल मेंडिस और नुवान प्रदीप जैसे अनुभवी एवं युवा खिलाड़ियों को शामिल किया है। श्रीलंका प्रीमियर लीग में पांच टीम हिस्सा लेने वाली है।

वहीं ऐसी भी खबरें आ रही थी कि सोहेल की इस टीम में उनके भाई सलमान खान और पिता सलीम खान ने भी निवेश किया है। कहा जा रहा था कि सलमान खान सभी मैच देखने के लिए स्टेडियम में मौजूद रहने वाले हैं। वे इस नई क्रिकेट लीग को लेकर खासा उत्साहित हैं।

लेकिन अब सोहेल ने खुद इस बात की पुष्टि की है की उसमें उनके परिवार की कोई भागीदारी नहीं है। सोहेल खान ने ट्वीट कर कहा, लंका प्रीमियर लीग का हिस्सा बन मुझे बहुत खुशी है। मैं ये साफ करना चाहता हूं कि इस लीग में सिर्फ मैंने हिस्सा लिया है, मेरे परिवार की इसमें कोई हिस्सेदारी नहीं है। नवंबर में खेल शुरू होने जा रहा है।

बता दें कि श्रीलंका प्रीमियर लीग 21 नवंबर से 13 दिसंबर तक चलेगी। इसमें पांच टीमें हिस्सा लेंगी, जिनके नाम, कैंडी टस्कर्स, कोलंबो किंग्स, दांबुला हॉक्स, गैल ग्लेडिएटर्स और जाफना स्टालियन्स है।




और भी पढ़ें :