कई एक्ट्रेसेस संग जुड़ चुका है सिद्धार्थ शुक्ला का नाम, देखिए लिस्ट

पुनः संशोधित शुक्रवार, 3 सितम्बर 2021 (16:41 IST)
बिग बॉस 13 विनर और टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला पंचतत्व में विलीन हो चुके हैं। सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को हार्ट अटैक की वजह से महज 40 साल की उम्र में निधन हो गया था। सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी अदाकारी से बेहद ही कम समय से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी।

सिद्धार्थ शुक्ला की जबरदस्त फैन फॉलोइंग थी, कई लड़किया उनकी दीवानी थीं। इंडस्ट्री में काम करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला का नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ भी जुड़ा है।

सिद्धार्थ शुक्ला और रश्‍मि देसाई का रिलेशनशिप जबरदस्त सुर्खियों में रहा था। दोनों ने टीवी शो 'दिल से दिल तक' में साथ काम किया था। दोनों इस सीरियल में पति और पत्नी बने थे। शो की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती हो गई थी। लेकिन बाद में इस रिश्ते में दरार आ गई और दोनों के बीच झगड़े होने लगे।
सिद्धार्थ शुक्ला का नाम आरती सिंह के साथ भी जुड़ चुका है। बताया जाता है कि दोनों का रिश्ता शादी तक पहुंच गया था लेकिन बाद में सिद्धार्थ और आरती किसी बात को लेकर अलग हो गए। हालांकि दोनों ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कभी बात नहीं की।

सिद्धार्थ शुक्ला शेफाली जरीवाला को डेट कर चुके हैं। शेफाली ने बिग बॉस 13 में जाने से पहले इस बात का खुलासा किया था कि वो और सिद्धार्थ एक दूसरे को डेढ़ साल तक डेट कर चुके हैं।
पवित्रा पुनिया का नाम भी सिद्धार्थ शुक्ला के साथ जुड़ चुका है। दोनों ने 'लव यू जिंदगी' सीरियल में साथ काम किया था। शो में दोनों की शानदार बॉन्डिंग देखने को मिलती थी।

झलक दिखला जा के दौरान दृष्टि धामी और सिद्धार्थ शुक्ला के अफेयर की खबरें खूब चर्चा में थी। कहा जाता है कि ये जोड़ी कुछ वक्त एक साथ रही थी, लेकिन जब दोनों का ब्रेकअप हुआ था तो दृष्टि धामी ने नीरज खेमका से शादी कर ली।
टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने भी दावा किया था कि वो सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। शिल्पा ने सिद्धार्थ पर कई आरोप भी लगाए थे।

बिग बॉस 13 से ही सिद्धार्थ शुक्ला और का रिलेशनशिप छाया हुआ है। शो के दौरान शहनाज ने कई बार सिद्धार्थ से प्यार का इजहार भी किया था। हालांकि सिद्धार्थ ने हर बार शहनाज को अपना अच्छा दोस्त बताया था। दोनों एक दूसरे का खूब ख्याल रखते थे, जिस वजह से सभी को ये जोड़ी खूब पसंद थी।



और भी पढ़ें :