कॉफी विद करण 7 के लेटेस्ट एपिसोड में सिद्धार्थ मल्होत्रा खोलेंगे कई राज, क्या जल्द करने वाले हैं शादी?

Last Updated: मंगलवार, 16 अगस्त 2022 (13:14 IST)
हमें फॉलो करें

डिज्नी+ हॉटस्टार पर में कई सेलिब्रिटी वेडिंग्स के बिहाइंड द सीन्स पर बात की गई है। अब शो के सातवें एपिसोड में शादी को लेकर कॉन्वर्सेशन और भी आगे बढ़ती दिखाई देने वाली है क्योंकि शो के इस एपिसोड में हाल में दूल्हे बने विक्की कौशल और हार्टथ्रोब सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​काउच पर नजर आने वाले हैं। शो में आने वाली ये जोड़ी अपने करिश्मे और लव लाइफ से सभी को मंत्रमुग्ध करती नजर आएंगी।

शो के री-रन में "बेटा शादी कब करोगे?" एक एलिजीबल बैच्लर का ट्रामा सिड फेस करने वाले है। दरअसल अपकमिंग एपिसोड में विक्की कौशल और करण जौहर, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​के खिलाफ एक गैंग बनाकर उनसे उनकी वेडिंग रूमर्स को लेकर कई सारे मजेदार सवाल करेंगे जो उनकी बातचीत को बेहद हॉट और दिलचस्प बना देगा। इस एपिसोड में आप देखेंगे की कैसे शो के होस्ट करण और विक्की, सिद्धार्थ पर उनकी गर्लफ्रेंड कियारा के साथ उनकी वेडिंग कन्फर्मेशन के लिए दबाव डालते हैं। हालांकि बावजूद इसके मजबूत इरादों वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​का कुछ और ही प्लान था।
उन्होंने जवाब देता हुए कहा, "मैं एक उज्जवल और खुशहाल भविष्य की कामना करता हूं," जो सभी को उनकी शादी को लेकर इमेजिनशन में डाल देता है।

हॉटस्टार स्पेशल्स कॉफी विद करण सीजन 7 का प्रसारण एक्सक्लूसिवली डिज्नी+ हॉटस्टार पर हो रहा है, जिसमें न्यू गेम्स के साथ-साथ ऑल टाइम फेवरेट रैपिड फायर - फैन्स को उनके पसंदीदा सितारों के करीब लाएगा।



और भी पढ़ें :