इस मामले में श्वेता तिवारी को कोर्ट से मिली राहत!

पुनः संशोधित बुधवार, 28 जुलाई 2021 (11:18 IST)
टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। श्वेता का बीते कई दिनों से एक्स पति अभिनव कोहली संग विवाद चल रहा है। दोनों एक दूसरे पर कई आरोप लगाते रहते हैं। बीते दिनों जब श्वेता रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग के लिए केप टाउन गई थीं तब अभिनव कोहली ने सोशल मीडिया से लेकर पुलिस तक में श्वेता खिलाफ बयान दिए थे।

खबरों के अनुसार अभिनव कोहली ने श्वेता तिवारी के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवाई थी। अभिनव ने आरोप लगाया था कि कोर्ट के आदेश के खिलाफ श्वेता देश से बाहर गई थीं। वही अब इस मामले में एक नई खबर सामने आ रही है।

बताया जा रहा है कि 2021 में एक एफआईआर दर्ज की गई थी जो 2017 में किए गए ऑफेंस को लेकर थी। इस एफआईआर में अभिनव ने फर्जी एनओसी बनाकर उनके नाबालिग बेटे को यूके यात्रा करने की इजाजत लेने का आरोप लगाया था। अभिनव के अनुसार एनओसी पर श्वेता ने फर्जी साइन किए थे। अब सेशन कोर्ट ने श्वेता तिवारी को इस एफआईआर के मामले में जमानत दे दी है।
बता दें कि श्वेता और अभिनव एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाते रहते हैं। श्वेता ने 2019 में कथित रूप से पुलिस में अभिनव के खिलाफ घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज करवाई थी। अब पति अभिनव कोहली श्वेता पर अपने बेटे रियांश को लापता करने जैसा आरोप लगा चुके हैं।


गौरतलब है कि श्वेता ने 2013 में अभिनव से तीन साल की डेटिंग के बाद दूसरी शादी की थी। इसके बाद 2016 में दोनों के बेटे रियांश ने जन्म लिया। इससे पहले श्वेता अभिनेता और फिल्मकार राजा चौधरी से 1999 में शादी कर चुकी हैं। जिनसे 2012 में उनका तलाक हो गया था।




और भी पढ़ें :