मां बनने जा रहीं सिंगर श्रेया घोषाल, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीर

Last Updated: गुरुवार, 4 मार्च 2021 (20:42 IST)
बॉलीवुड सिंगर जल्द ही मां बनने वाली हैं। यह खुशखबरी श्रेया ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर की है।
श्रेया ने ट्वीट करते हुए लिखा, बेबी श्रेयादित्य आ रहा है। और मैं इस खबर को आप लोगों के साथ शेयर करके रोमांचित हैं। हम अपनी जिंदगी के नए चैप्टर की शुरुआत करने जा रहे हैं, जिसके लिए आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है।

12 मार्च 1984 को मुर्शिदाबाद (पश्चिम बंगाल) की एक ब्राह्मण फैमिली में जन्मी श्रेया घोषाल फिल्म इंडस्ट्री में 'मेलोडी क्वीन' के नाम से पॉपुलर हैं। उन्होंने कई फिल्मों में एक से बढ़कर एक गाने गाए हैं।


श्रेया ने फरवरी, 2015 में शिलादित्य मुखोपाध्याय से शादी की। श्रेया और शिलादित्य दोनों बचपन के दोस्त हैं। म्यूजिक टीचर जयवर्द्धन भटनागर के मुताबिक, श्रेया ने महज 6 साल की उम्र में रावतभाटा क्लब में अपना पहला स्टेज शो किया था। श्रेया घोषाल के पिताजी का बाद में मुंबई स्थित भाभा एटॉमिक रिसर्च सेंटर में ट्रांसफर हो गया।

श्रेया ने मुंबई में आगे की पढ़ाई जारी रखने के साथ ही यहां कल्याण जी से ट्रेनिंग ली और 16 साल की उम्र में फिल्म देवदास से करियर की शुरुआत किया। श्रेया घोषाल को पहला ब्रेक भले ही संजय लीला भंसाली ने फिल्म देवदास (2002) में दिया, लेकिन यह खोज उनकी नहीं, उनकी मां लीला की थी।

लीला भंसाली जीटीवी का सारेगामा कार्यक्रम देख रही थीं तो उन्होंने फोन कर के संजय को बुलवाया। जब संजय ने देखा तो उन्हें लगा कि श्रेया की आवाज पारो की मासूम आवाज को सूट करेगी। बाद में जब फिल्म के गीतों की रिकॉर्डिंग शुरू हुई तो वे श्रेया घोषाल का नाम भूल चुके थे। श्रेया को ढुंढवाने में उन्हें काफी वक्त लग गया।



और भी पढ़ें :