कम नहीं हो रही शिल्पा शेट्टी के परिवार की मुश्किलें, अब मां सुनंदा ने दर्ज कराई धोखाधड़ी की शिकायत

पुनः संशोधित गुरुवार, 29 जुलाई 2021 (16:12 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का परिवार बीते कुछ दिनों से विवादों में घिरा हुआ है। 19 जुलाई को शिल्पा के पति राज कुंद्रा को पुलिस ने अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें एप पर अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। राज कुंद्रा इन दिनों जेल में है।
वही अब खबर आ रही है कि शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी ने पुलिस में धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है। सुनंदा शेट्टी ने जूहू पुलिस स्टेशन में सुधाकर घारे नाम के शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। सुनंदा का कहना है कि उनके साथ जमीन की खरीद-फरोख्त में 1.6 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी की गई है।

सुनंदा ने पुलिस को बताया कि उन्होंने 2019 से फरवरी 2020 के दौरान सुधाकर से रायगढ़ जिला के कर्जत इलाके में एक जमीन का सौदा किया था। उस समय वो जमीन उसकी है ऐसा बताकर उसने जमीन को फर्जी दस्तावेज के सहारे 1 करोड़ 60 लाख में बेचा था।
बाद में जब इस मामले का खुलासा हुआ तो सुधाकर ने पैसे लौटाने से इनकार कर दिया। सुधाकर ने कहा कि वो एक नेता का करीबी है। साथ ही कोर्ट में जाने के लिए भी कहा। इसके बाद सुनंदा कोर्ट गईं और कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।




और भी पढ़ें :