शर्लिन चोपड़ा ने शेयर की राज कुंद्रा संग पहले शूट की तस्वीर, बोलीं- मेरे लिए यह नया अनुभव था

पुनः संशोधित बुधवार, 11 अगस्त 2021 (16:03 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें एप पर अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। इस केस में राज कुंद्रा के खिलाफ कई मॉडल और एक्ट्रेस गंभीर आरोप लगा चुकी है। हाल ही में मुंबई क्राइम ब्रांच ने शर्लिन चोपड़ा को भी‍ पूछताछ के लिए समन भेजा था।

बीते दिनों शर्लिन चोपड़ा से लगभग 8 घंटे पूछताछ की गई। इस दौरान शर्लिन ने राज कुंद्रा से जुड़े कई खुलासे किए। एक्ट्रेस ने बताया था कि पुलिस ने उनसे राज कुंद्रा के केस से जुड़े और आर्मस्प्राइम मीडिया को लेकर कई सवाल पूछे।

वहीं अब शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा संग अपनी एक तस्वीर शेयर की है। शर्लिन ने दावा किया कि यह तस्वीर द के पहले शूट के वक्त की है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए शर्लिन चोपड़ा ने लिखा, 29 मार्च, 2019 का दिन था। आर्म्सप्राइम द्वारा आयोजित 'द शर्लिन चोपड़ा' एप का पहला कॉन्टेंट शूट होने जा रहा था। मेरे लिए यह एक नया अनुभव था, क्योंकि पहले कभी किसी एप के साथ मैं जुड़ी नहीं थी। उम्मीद और जोश का माहौल था।

बता दें कि क्राइम ब्रांच के समक्ष अपना बयान दर्ज कराने के बाद शर्लिन चोपड़ा ने मीडिया से भी बातचीत की थी। इस दौरान उन्होंने कहा था कि मैं राज कुंद्रा को अपना मेंटर मानती थीं। लेकिन उन्होंने मुझे गुमराह किया है और अश्लील वीडियो बनवाएं। राज कुंद्रा ने विश्वास दिलवाया कि न्यूड और पोर्न आज के दौर में आम चीजें हैं। शुरू में मैंने राज कुंद्रा के लिए ग्लैमरस और सेक्सी वीडियो शूट किए जो आगे चलकर सेमी न्यूड और फिर पूरी तरह से न्यूड हो गए थे।
शर्लिन ने यह भी कहा था कि राज कुंद्रा ने उनसे कहा कि शिल्पा शेट्टी को उनके वीडियो और फोटो बेहद पसंद आते हैं। जिसके कारण मुझे और मोटिवेशन मिला और मैं उनके साथ और काम करने लगी।




और भी पढ़ें :