शक्ति कपूर बोले- गोविंदा ने मेरे करियर को आगे बढ़ाने में की मदद

पुनः संशोधित रविवार, 28 फ़रवरी 2021 (12:10 IST)
भारत के सबसे मशहूर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल के सेट पर अगले वीकेंड किंग ऑफ कॉमेडी गोविंदा और लिविंग लेजेंड की एंट्री होने जा रही है। यह शो और हंसी के धमाल से लबरेज होगा, क्योंकि इस एपिसोड के लिए आदित्य नारायण की जगह भारती और हर्ष होस्ट के रूप में नजर आएंगे, जो इस तमाम मस्ती में शामिल हो जाएंगे।
शो के दौरान जब दोनों होस्ट ने गोविंदा और शक्ति कपूर से अपनी दो दशक पुरानी दोस्ती से जुड़े कुछ किस्से बताने को कहा, तो शक्ति ने मुस्कुराते हुए बताया, गोविंदा जी और मेरे बीच भाइयों जैसा रिश्ता है। मैं गोविंदा जी के काम और उनकी इंसानियत की बहुत तारीफ करता हूं।

शक्ति कपूर ने आगे कहा, जब भी मुझे उनकी सबसे ज्यादा जरूरत थी, तब उन्होंने मुझे सपोर्ट किया। मैं साइड एक्टर के रूप में जाना जाता था और वो देश के सबसे बड़े सुपरस्टार... लेकिन फिर भी उन्होंने मुझे कभी इस बात का एहसास नहीं कराया और मेरे करियर को आगे बढ़ाने में मेरी मदद की।
इस पर गोविंदा ने कहा, मैं वाकई शक्ति के काम को बहुत पसंद करता हूं। एक तरफ तो उनकी कॉमिक टाइमिंग जबरदस्त है और दूसरी तरफ वो एक खूंखार खलनायक का रोल भी बखूबी निभाते हैं। मेरे लिए वो एक फुल पैकेज्ड एक्टर हैं। यह मेरी खुशनसीबी है कि वो मेरी जिंदगी में हैं।

इस शो में नचिकेत और आशीष ने ओए राजू, अ आ ई उ उ ऊ, बड़े मियां छोटे मियां और कुर्ता फाड़ के जैसे गानों पर ऐसी परफॉर्मेंस दी कि सभी इस पर झूम उठे।



और भी पढ़ें :