अमिताभ बच्चन की बिगड़ी तबीयत, जल्द होगी सर्जरी

पुनः संशोधित रविवार, 28 फ़रवरी 2021 (11:03 IST)
बॉलीवुड के महानायक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस के साथ अक्सर अपनी रूटीन लाइफ के बारे में जानकारी देते हैं। हाल के अपने एक ब्लॉग से अमिताभ ने एक ऐसा खुलासा किया है, जिससे उनके फैंस को उनकी चिंता होने लगी है।
बिग बी का कहना है कि उनकी तबीयत बिगड़ गई है और उन्हें सर्जरी करवानी पड़ेगी। अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा 'मेडिकल कंडिशन... सर्जरी... मैं लिख नहीं सकता, एबी।' अमिताभ ने इसके अलावा कोई जानकारी शेयर नहीं की है।

अमिताभ बच्चन का ये ब्लॉग देखने के बाद उनके प्रशंसकों का परेशान होना लाज़मी है। हालांकि, अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि उनकी ये सर्जरी किस चीज की है और कब होगी। प्रशंसक उनके जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं।
इससे पहले अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट कर लिखा, 'कुछ जरूरत से ज्यादा बढ़ गया है। कुछ काटने पर सुधरने वाला है। जीवन काल का कल है ये, कल ही पता चलेगा कैसे रहे वे।'
अमिताभ बच्चन की इस साल दो फिल्में रिलीज होने जा रही हैं। वे रुमी जाफरी निर्देशित चेहरे और नागराज मंजुले की झंडु में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा अमिताभ के पास मेगा बजट फिल्म ब्रह्मास्त्र भी है जिसकी रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है। वह फिल्म मेडे में भी नजर आने वाले हैं।




और भी पढ़ें :