महिला क्रिकेट टीम के मालिक बने शाहरुख खान, सोशल मीडिया पर जताई खुशी

पुनः संशोधित शनिवार, 18 जून 2022 (16:42 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड सुपरस्टार एक्टिंग के अलावा क्रिकेट में भी काफी दिलचस्पी रखते हैं। किंग खान आईपीएल टीम के मालिक है। वहीं अब शाहरुख के भी मालिक बन गए हैं। इस बात की जानकारी खुद उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल के जरिए दी है।

शाहरुख खान हाल ही में महिला क्रिकेट टीम के मालिक बने हैं। अपनी नई टीम का नाम शाहरुख ने त्रिनबागो नाइट राइडर्स (टीकेआर) रखा गया है। इस घोषणा के बाद उनकी क्रिकेट टीम और यूएसए एमएलसी टी-20 अप्रैल में ग्रेटर लॉस एंजिल्स में एक वर्ल्ड क्लास स्टेडियम बनाने के लिए आएंगे।

नई महिला क्रिकेट टीम इस साल होने वाली वीमेंस कैरेबियन प्रीमियर लीग के उद्घाटन के मौके पर शामिल होगी। टीम के ट्विटर हैंडल से लिखा गया है, 'सबसे पहली नाइट राइडर्स महिला टीम को हैलो कहिए। महिला CPL के इनॉगरेशन में ये टीम भी लड़ेगी, जिसकी शुरुआत 30 अगस्त से हो रही है।'
वहीं शाहरुख खान ने ट्वीट किया, 'अगस्त से शुरू होने वाले WCPL में महिला क्रिकेट टीम को लाइव खेलते हुए देखना चाहते हैं। ये हम सभी के लिए एक खुशी का पल है और निश्चित ही लोगों का प्यारा सेट उम्मीद है कि मैं इसे लाइव देखने के लिए वहां उपलब्ध रहूंगा।'

शाहरुख खान इन दिनों बैक टू बैक फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। वह जल्द ही फिल्म पठान से बड़े पर्दे पर कमबैक करने जा रहे हैं। इसके अलावा वह एटली की फिल्म जवान, राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में दिखेंगे।




और भी पढ़ें :