शाहिद कपूर ने इस वजह से करण जौहर के साथ काम करने से किया इंकार!

पुनः संशोधित गुरुवार, 24 दिसंबर 2020 (10:58 IST)
बॉलीवुड एक्टर इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों की तैयारी में काफी व्यस्त चल रहे हैं। हाल ही में खबर आई थी कि वह जल्द ही शशांक खेतान के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'योद्धा' में भी नजर आने वाले हैं। इसे के बैनर तले बनाया जा रहा है।
हालांकि, अब खबर आई है कि शाहिद ने इस फिल्म का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया है। खबरों के अनुसार, फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले ही मेकर्स और शाहिद के बीच विवाद हो गए हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर शाहिद और मेकर्स के बीच कुछ मतभेद हो गए थे। जिसके बाद अभिनेता ने खुद को फिल्म से अलग कर लिया।

फिल्म 'कबीर सिंह' की सफलता के बाद शाहिद अपने अगले प्रोजेक्ट्स काफी सोच-समझकर चुन रहे हैं। इसके अलावा शूटिंग डेट्स में भी वह काफी आनाकानी कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार शाहिद के बर्ताव को देखते हुए करण जौहर अपनी इस फिल्म का आधिकारिक तौर पर ऐलान नहीं कर पाए हैं।

अब देखना यह है शाहिद के फिल्म से खुद को अलग करने के बाद शशांक और करण उन्हें मनाते हैं या फिर फिल्म के लिए नए अभिनेता की तलाश शुरू की जाएगी। कहा जा रहा है कि शाहिद ने इस फिल्म के लिए जो डेट्स निकाली थीं, वह उन्होंने अपनी डेब्यू वेब सीरीज के लिए रख दी।

गौरतलब है कि 'योद्धा' एक एक्शन फिल्म होगी। मेकर्स शाहिद के साथ अपनी इस फिल्म की शूटिंग जनवरी, 2021 में शुरू करने वाले थे। फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर दिशा पाटनी का नाम सामने आ रहा है।

शाहिद कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह साउथ स्टार विजय सेतुपति के साथ डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। फिलहाल इस सीरीज का कोई टाइटल तय नहीं किया गया है। इसकी शूटिंग मुंबई और गोवा में की जाएगी। इस सीरीज का निर्देशन राज और डीके की जोड़ी करने वाली है। इसके अलावा शाहिद को मृणाल ठाकुर के साथ फिल्म 'जर्सी' में नजर आने वाले हैं।



और भी पढ़ें :