शाहिद कपूर ने शेयर किया फिल्म 'जर्सी' से अपना पसंदीदा पोस्टर

पुनः संशोधित गुरुवार, 2 दिसंबर 2021 (17:40 IST)
हमें फॉलो करें
(Shahid Kapoor) की फिल्म 'जर्सी' (Jersey) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में रिलीज हुए इस फिल्म के ट्रेलर (Jersey Trailer) को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। शाहिद कपूर भी अपनी आने वाली फिल्म 'जर्सी' को लेकर बेहद उत्साहित है। शाहिद कपूर ने फिल्म जर्सी के पसंदीदा पोस्टर को शेयर किया है।


इस पोस्टर में शाहिद कपूर अपने पिता होने के कर्तव्य को बखूबी निभाते हुए दिख रहे हैं। पोस्टर में शाहिद ग्राउंड में अपने बेटे किट्टू के जाने से पहले उसके जूतों के फीते बाधते हुए देखे जा सकते हैं।

शाहिद ने इस पोस्टर को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। साथ ही उन्होंने कैप्शन लिख कर बताया कि ये उनका पसंदीदा पोस्टर क्यों है। इस पोस्टर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर शाहिद कपूर ने कैप्शन लिखा, 'एक पिता होने के नाते ये जर्सी का मेरा पसंदीदा पोस्टर है।'
गौरतलब है कि गौतम तिन्नुरी के निर्देशन में बनी फिल्म जर्सी में और भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म में शाहिद क्रिकेटर बने हैं। वहीं मृणाल उनकी पत्नी की भूमिका में हैं। शाहिद के पिता पंकज कपूर फिल्म में कोच की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म जर्सी 31 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।



और भी पढ़ें :