ओमिक्रॉन से फिल्मों पर संकट, शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' की रिलीज टली

शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' 31 दिसम्बर को रिलीज होना थी जिसे आगे बढ़ा दिया गया है।

Last Updated: मंगलवार, 28 दिसंबर 2021 (17:00 IST)
हमें फॉलो करें

31 दिसम्बर को शाहिद कपूर अभिनीत फिल्म 'जर्सी' रिलीज होने वाली थी जो कि दक्षिण भारतीय फिल्म का हिंदी रीमेक है, लेकिन इस फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया है। फिल्म से जुड़े लोगों का कहना है कि जल्दी ही नई रिलीज डेट अनाउंस की जाएगी।


कारण तो नहीं बताया गया है, लेकिन जिस तरह से भारत में पैर पसार रहा है उसे देखते हुए ही यह फैसला लिया गया है। आज ही दिल्ली सरकार ने सिनेमाघर बंद करने का फैसला लिया है। संभव है कि आगामी एक-दो दिनों में और कुछ राज्यों में इस तरह की बंदिशें लागू हो जाए, इस तरह के माहौल को देखते हुए जर्सी को आगे बढ़ाया गया है।
ओमिक्रॉन के कारण लोगों में फिर दहशत है। कई राज्यों में नाइट कर्फ्यू लागू हो गया है। रात के शो रद्द हो गए हैं। लोग फिर से सिनेमाघर जाने से कतरा रहे हैं जिसकी मार फिर बॉलीवुड पर पड़ी है।
गौरतलब है कि तीन महीने पहले ही सिनेमाघर शुरू हुए। सूर्यवंशी और स्पाइडरमैन ने अच्छा व्यवसाय भी किया, लेकिन कोरोना ने फिर लोगों को डराना शुरू कर दिया। ‍रणवीर सिंह की फिल्म '83' के व्यवसाय पर इसका खासा असर हुआ। फिल्म के नाइट शो कैंसल होने से निर्माताओं को करोड़ों का नुकसान पहुंचा। इसी वजह से संभवत: शाहिद की 'जर्सी' भी आगे बढ़ गई।



और भी पढ़ें :