शाहरुख खान ने 'रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट' में काम करने के बदले में ली इतनी फीस

Last Updated: मंगलवार, 21 जून 2022 (11:55 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड में इस बात की खबर बनती है कि फलां एक्टर ने फलां फिल्म में काम करने के बदले में इतने करोड़ रुपये लिए। छोटे-छोटे रोल के लिए लोग करोड़ों रुपये ले लेते हैं, तो दूसरी ओर जैसे एक्टर भी हैं जिन्होंने की मूवी 'रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट' में काम करने के बदले में एक रुपया नहीं लिया। 
 
1 जुलाई को रिलीज होने वाली है और माधवन इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। उन्होंने फिल्म में नम्बी नारायणा का रोल निभाया है। 
 
प्रमोशन के दौरान ही उन्होंने एक किस्सा शेयर करते हुए बताया कि बॉलीवुड सुपरस्टार ने इस फिल्म में छोटा सा रोल अदा किया है और यह काम उन्होंने मुफ्त में किया है। 
 
माधवन के अनुसार वे शाहरुख के साथ एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। तब उन्होंने रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट के बारे में शाहरुख से बात की। शाहरुख ने तब कहा कि वे भी इस फिल्म का हिस्सा होना चाहेंगे भले ही उन्हें बैकग्राउंड कलाकार का काम दे देना। 
 
माधवन को लगा कि शाहरुख मजाक कर रहे हैं। कुछ दिनों बाद उन्होंने शाहरुख को इस बात के लिए मैसेज भेज कर धन्यवाद दिया तो तुरंत मैसेज आया कि डेट्स कब की है? तब माधवन को महसूस हुआ कि शाहरुख वाकई गंभीर हैं और उन्होंने शाहरुख को एक रोल फिल्म में दिया। 
 
इसी तरह दक्षिण भारतीय स्टार सूर्या ने भी इस मूवी में काम करने के बदले में कोई फीस नहीं ली। यहां तक की अपने कॉस्ट्यूम्स और असिस्टेंट का भी कोई चार्ज उन्होंने नहीं लिया। 
 
माधवन की फिल्म रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होगी। 



और भी पढ़ें :