फैंस के लिए बड़ी खबर! इस कोरियन थ्रिलर का रीमेक बनाएंगे शाहरुख खान, खरीदे फिल्म के अधिकार

Last Updated: गुरुवार, 6 फ़रवरी 2020 (15:32 IST)
फिल्म ‘जीरो’ के फ्लॉप होने के बाद से सिल्वर स्क्रीन पर नजर नहीं आए हैं। उनके फैंस बड़ी बेसब्री से उनकी अगली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। लगातार खबरें आ रही हैं कि शाहरुख फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी, राज एंड डीके, सिद्धार्थ आनंद और दक्षिण के फिल्ममेकर एटली कुमार के साथ फिल्म करने वाले हैं। हालांकि, किसी भी फिल्म के बारे में अभी तक कोई भी ऑफिशियल कंफर्मेशन सामने नहीं आया है। इस बीच खबर आ रही है कि शाहरुख खान एक का हिंदी रीमेक बनाने जा रहे हैं।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान की प्रोडक्शन हाउस ने कोरियन फिल्म ‘ए हार्ड डे’ के हिंदी रीमेक बनाने के लिए राइट्स खरीदे हैं। बताया जा रहा है कि शाहरुख और उनकी टीम को यह फिल्म बेहद पसंद आई है। यह भी पता चला है कि शाहरुख की टीम ने इस फिल्म को खरीदने के लिए भारी-भरकम रकम खर्च की है।

यदि सब कुछ ठीक रहा तो, बताया जा रहा है कि इस फिल्म के हिंदी रीमेक को सुजॉय घोष डायरेक्ट कर सकते हैं, जो इससे पहले ‘कहानी’ और ‘बदला’ जैसी फिल्में बना चुके हैं। हालांकि, अभी तक ये बताया नहीं गया है कि शाहरुख इसमें खुद एक्टिंग करेंगे या किसी दूसरे एक्टर को इसके लिए साइन किया जाएगा।
बता दें ‘ए हार्ड डे’ एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो गलती से अपनी कार से एक आदमी को मार देता है। इसके बाद वह इसे छिपाने के लिए अपनी मां के अंतिम संस्कार के दिन उसकी लाश को ठिकाने लगाने की कोशिश करता है।


और भी पढ़ें :