टीवी सीरियल 'ससुराल गेंदा फूल' के दूसरे सीजन की होने जा रही वापसी, स्टार भारत पर होगा प्रसारित

पुनः संशोधित बुधवार, 27 अक्टूबर 2021 (18:17 IST)
हमें फॉलो करें
पिछले कुछ महीनों में ने 'तेरा मेरा साथ रहे' शो लाने से लेकर अपने हाल ही में लॉन्च किए गए पौराणिक शो 'हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हैया लाल की' के साथ दर्शकों का किया है। एक बार फिर अपने मनोरंजन के गुलदस्ते में एक और फूल जोड़ते हुए चैनल अब दर्शकों के पसंदीदा शो 'ससुराल गेंदा फूल' के सीजन 2 के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

एक खुशहाल सीजन के बाद, मस्ती से भरा शो 'ससुराल गेंदा फूल' रवि ओझा प्रोडक्शन इंटरप्राइजेज द्वारा निर्मित अपने दूसरे संस्करण 2 के साथ वापस आ रहा है, जो दर्शकों को चहीते चैनल स्टार भारत पर प्रसारित होगा। पहले सीजन के सफल होने के कारण, शो के निर्माता एक और विस्फोटक सीजन और होनहार कलाकारों के साथ वापसी कर रहे हैं।
शूटिंग की शुरुआत की तारीख दरवाजे पर दस्तक दे चुकी है, पूरी ससुराल गेंदा फूल 2 की टीम बेहद उत्साहित और सकारात्मकता से भरी हुई है। सीजन की शानदार शुरुआत को सुनिश्चित करने के लिए, स्टार कास्ट के साथ पूरा प्रोडक्शन हाउस एक पूजा समारोह के लिए उपस्थित था और शो की शूटिंग शुरू करने से पहले ईश्वर को धन्यवाद दिया और उनसे प्रार्थना की।

सभी कलाकार, कास्ट और क्रू के लोग शूटिंग की शुरुआत को लेकर उत्सुक हैं। इस शो में टेलीविजन इंडस्ट्री की कुछ प्रमुख हस्तियां शामिल हैं जैसे अभिनेता जय सोनी जो पहले भी मुख्य भूमिका निभाते हुए शो का हिस्सा रह चुके हैं, सदाबहार अभिनेत्री और अभिनेत्री शगुन शर्मा जैसे कलाकारों के कुछ नए जोड़े भी इस सीजन में शामिल किए गए हैं, जो इसके लिए बहुत जरुरी हैं।
शो पर टिप्पणी करते हुए, अभिनेता जय सोनी कहते हैं, जब मैंने पहली बार ईशान की भूमिका निभाई थी तब व्यक्तिगत रूप से इस शो ने मुझे बहुत कुछ दिया है इसलिए जब मुझे दूसरी बार यह किरदार ऑफर किया गया तो मैंने बिना किसी संदेह के लिए इसके लिए अपनी हामी भर दी। मुझे खुशी है कि यह कॉल लिया गया और यह शो आपके टेलीविजन पर वापस लौट रहा है। एक बार फिर इस शो का हिस्सा होना सुखद स्मृतियों को दोबारा याद करने जैसा है।
उन्होंने कहा, दर्शकों के लिए उसी किरदार को एक बार फिर से जीवंत करना, जैसा कि उन्होंने पहली बार किया था, यह कोई आसान काम नहीं है, लेकिन जिस तरह से इस किरदार को लिखा गया है यह मेरे जीवन में बेहद खुशियां और सकारात्मकता लाता है, मुझे जीतनी बार इस किरदार को करने का मौका मिलेगा मैं अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगा और इसे निभाना मेरे लिए सम्मान की बात है। मैं वास्तव में इस शो को लेकर दर्शकों के प्यार की प्रतीक्षा कर रहा हूं क्योंकि यह एक ऐसी कहानी है जो निश्चित रूप से सभी के दिलों को छू जाएगी।
अभिनेत्री शगुन शर्मा कहती हैं, मैं इस मौके को पाकर सातवें आसमान में हूं। स्टार भारत के साथ काम करना अपने आप में एक सम्मान की बात है, लेकिन पहले से हिट रहे शो के साथ जुड़ना सोने पर सुहागा के समान है। जैसे ही मुझे स्क्रिप्ट मिली, मैंने ये तय कर लिया की मैं इसका हिस्सा बनूंगी। शो की पूरी सेटिंग इतनी प्यारी और मासूम है कि स्क्रिप्ट पढ़कर मुझे मज़ा आ गया और फिर वहां से मैंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। मैं इस किरदार को पाकर बहुत आभारी और बेहद रोमांचित हूं और मुझे पूरा यकीन है कि हमारे दर्शक भी अपने ढेर सारे प्यार और शुभकामनाओं के साथ हमारा स्वागत करेंगे।




और भी पढ़ें :