अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान की 'अतरंगी रे' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

पुनः संशोधित बुधवार, 24 नवंबर 2021 (16:37 IST)
अक्षय कुमार, और की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'अतरंगी रे' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर देखकर पता चलता है कि फिल्म की कहानी 'पकड़वा शादी' पर आधारित है।

ट्रेलर की शुरुआत में कुछ लोग धनुष को जबरदस्ती पकड़कर लाते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में धनुष विशु नाम के तमिल लड़के का किरदार निभा रहे हैं। धनुष की शादी सारा अली खान जो फिल्म में रिंकू से करा दी जाती हैं। दोनों इस शादी से खुश नहीं है।

सारा और धनुष फैसला करते हैं कि वह दिल्ली पहुंचकर दोनों अपने अपने रास्ते चले जाएंगे। रिंकू (शहजाद) से प्यार करती हैं। अक्षय फिल्म में सर्कस में काम करने वाले जादूगर का किरदार निभा रहे हैं। ट्रेलर में अक्षय की धमाकेदार एंट्री देखने को मिल रही है। एक सीन में अक्षय अपने शरीर पर आग लगाकर चलते हुए भी नजर आ रहे हैं।
जैसे कि बताया कि ये एक लव ट्राएंगल फिल्म है। आखिर में रिंकू और विशु को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है। रिंकू विशु को भी चाहती है और शहजाद को भी खुद से दूर नहीं करना चाहती है। अब इस कहानी का अंत क्या होगा ये तो फिल्म के रिलीज होने के साथ ही पता चलेगा।

फिल्म अतरंगी रे का निर्देशन ने किया है। इस फिल्म का गाने इरशाद कामिल ने लिखे हैं जबकि इसका म्यूजिक एआर रहमान ने दिया है। यह फिल्म 24 दिसंबर को क्रिसमस के मौके पर ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।




और भी पढ़ें :