1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. sanjay dutt is impressed by r madhavans film rocketry the nambi effect
Written By
पुनः संशोधित सोमवार, 4 जुलाई 2022 (17:01 IST)

संजय दत्त को पसंद आई 'रॉकेट्री : द नांबी इफेक्ट', आर माधवन की तारीफ में कही यह बात

बॉलीवुड एक्टर आर माधवन की हालिया रिलीज फिल्म 'रॉकेट्री : द नांबी इफेक्ट' को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला रहा हैं। माधवन ने इस फिल्म में एक्टिंग के साथ-साथ निर्देशन भी किया है। यह इसरो के पूर्व रॉकेट साइंटिस्ट नांबी नारायणन के जीवन पर आधारित है। आर माधवन ने नांबी नारायणन का किरदार निभाया है।

 
यह पैन इंडिया फिल्म 6 भाषा हिंदी, तमिल, तेलुगु, अंग्रेजी, मलयालय और कन्नड़ में रिलीज हुई है। फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस का भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। लोग सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अब संजय दत्त ने भी पोस्ट शेयर कर आर माधवन की एक्टिंग देख तारीफ की है। 
 
संजय दत्त ने 'रॉकेट्री' फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, 'फिल्म की कहानी अद्भुत है। आर माधवन की एक्टिंग और डायरेक्शन अमेजिंग है। रॉकेट्री द नांबी इफेक्ट की पूरी टीम को बधाई और शुभकामनाएं।' 
 
बता दें कि बतौर डायरेक्टर आर माधवन की यह पहली फिल्म है। इसे हिंदी, इंग्लिश और तमिल भाषाओं में अलग-अलग शूट किया गया था। साथ ही तेलुगू और मलयालम भाषा में डब किया गया है। इस फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो भी है, जिसको फैंस ने खूब पसंद किया।
 
ये भी पढ़ें
शाहरुख खान और सलमान खान को साथ लेकर फिल्म बनाएंगे आदित्य चोपड़ा!