सलमान की 'राधे' को मिली अच्‍छी डील तो ओटीटी पर हो सकती है रिलीज

Last Updated: मंगलवार, 10 नवंबर 2020 (11:57 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' को लेकर फैंस में खासा क्रेज हैं। ये फिल्म इसी साल रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोनावायरस की वजह से ऐसा नहीं हो पाया। कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच अब इस फिल्म की बची हुई शूटिंग दोबारा शुरू हुई है।
पहले खबर आई थी कि सलमान खान अपनी फिल्म को पर रिलीज नहीं करेंगे बल्कि वो थिएटर्स खुलने का इंतजार करने वाले हैं। अब जब फिल्म पोस्ट-प्रोडक्शन के फेज में है तब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है।

खबरों के अनुसार इस फिल्म को मेकर्स ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की तैयारी में हैं। हालांकि अभी इस पर किसी तरह की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन काफी बज है कि सलमान खान की इस फिल्म को निर्माता-निर्देशक ओटीटी पर रिलीज कर सकते हैं।
कहा जा रहा है कि इन दिनों सलमान खान की फिल्म राधे की ओटीटी रिलीज के लिए निर्माता-निर्देशक सही डील के लिए बातचीत कर रहे हैं। अगर मेकर्स को कोई वेब प्लेटफॉर्म अच्छी कीमत देता है तो सलमान खान की फिल्म राधे भी ओटीटी पर रिलीज हो सकती है।

हालांकि ये फैसला सलमान खान के लिए खासा मुश्किल होने वाला है। सलमान खान कई बार खुलकर बता चुके हैं कि उन्हें डिजिटल प्लैटफॉर्म पसंद नहीं हैं। सलमान खान अपनी फिल्मों की डिजिटल रिलीज को लेकर हमेशा ही मना करते रहे हैं। लेकिन अब जब सिनेमाघर पिछले करीब 7-8 महीने से बंद हैं और धीरे-धीरे कई सितारे ओटीटी प्लेटफॉर्म का रुख कर चुके हैं। ऐसे में हो सकता है कि सलमान खान भी अपने फैसले पर दोबारा विचार करें और अपनी इस फिल्म की ओटीटी रिलीज के लिए हामी भर दें।




और भी पढ़ें :