सलमान खान बनाएंगे हॉलीवुड फिल्म 'इंडियाना जोन्स' का रीमेक!

पुनः संशोधित सोमवार, 3 फ़रवरी 2020 (14:18 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार एक्शन-ड्रामा फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। सलमान के पास दबंग, टाइगर वॉन्टेड, और किक जैसी एक्शन फिल्मों की फ्रेंचाइजी सीरीज है। अब खबरें है कि इस लिस्ट में एक और फ्रेंचाइजी का नाम जुड़ने जा रहा है।

खबरें है कि सलमान खान हॉलीवुड की 80 के दशक की सबसे सफल फ्रेंचाइजी इंडिआना जोंस को आधार बनाकर खुद की नई फ्रेंचाइजी खड़ी करने के मूड में हैं।

ALSO READ:
अजय देवगन की 'मैदान' की नई रिलीज डेट घोषित


बताया जा रहा है कि सलमान तीन पार्ट की सीरीज के साथ आ सकते हैं जो कि इंडियाना जोन्‍स सीरीज से रिलेटेड होगी। यह अडैप्‍शन नहीं होगी बल्कि हैरिसन फॉर्ड जैसे कैरक्‍टर से इंस्‍पायर्ड होगी।

खबरों के अनुसार सलमान के एक करीबी सूत्र ने बताया कि सलमान की टीम इस लोकप्रिय एक्शन हीरो इंडिआना जोंस को केवल एक आधार के रूप में इस्तेमाल कर रही है। सलमान की फिल्में इंडिआना जोंस की फिल्मों के मूल रूप से प्रेरित होगी, लेकिन इनमें सीधे तौर पर उन फिल्मों से कोई लेना देना नहीं होगा। इंडिआना जोंस के अभिनेता हैरिसन फोर्ड एक पुरातत्व और साहसिक साधक के एक प्रोफेसर की भूमिका निभाते हैं, जबकि सलमान के किरदार और पेशे को फिल्म में बदल दिया जाएगा।
सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे आखिरी बार 'दबंग 3' में नजर आए थे। वह जल्द ही राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में नजर आएंगे। इसके अलाव सलमान कभी ईद कभी दीवाली और किक 2 की तैयारी भी कर रहें हैं।




और भी पढ़ें :