मंगलवार, 7 फ़रवरी 2023
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. salman khan to play triple role in no entry sequel
Written By
पुनः संशोधित रविवार, 2 जनवरी 2022 (13:35 IST)

'नो एंट्री में एंट्री' में ट्रिपल रोल में नजर आएंगे सलमान खान!

सलमान खान की फिल्म 'नो एंट्री' 2005 में रिलीज हुई थी। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म सफल रही थी। इस फिल्म का सीक्वल काफी समय से प्लान किया जा रहा है। फिल्म का नाम 'नो एंट्री में एंट्री' भी तय हो चुका है।
 
कभी 'नो एंट्री' के सीक्वल बनने की खबर आती है तो कभी ये फिल्म ठंडे बस्ते में चली जाती है। अब फिर इस फिल्म के बनने की खबर ने जोर पकड़ लिया है। खबरें आ रही है कि इस फिल्म के अगले पार्ट के लिए मेकर्स ने खास तैयारी शुरू कर दी है।
 
सलमान खान ने अपने जन्मदिन पर अनीस बज्मी के साथ फिल्म 'नो एंट्री' के सीक्वल का अनाउंसमेंट किया है। सलमान ने बताया है कि वह जल्द ही इस कॉमेडी फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। 
 
खबरों के अनुसार 'नो एंट्री' के सीक्वल 'नो एंट्री में एंट्री' में सलमान ट्रिपल रोल में नजर आएंगे। सलमान के अलावा अनिल कपूर और फरदीन खान भी ट्रिपल रोल में दिखेंगे। मेकर्स इन सभी 9 किरदारों के लिए 9 अलग-अलग अभिनेत्रियों को कास्ट करने की प्लानिंग में जुट गए हैं, जिसमे से चार अभिनेत्री कंफर्म हो चुकी हैं।
 
नौ अभिनेत्रियों में बिपाशा बसु, सेलिना जेटली और लारा दत्ता (पुरानी स्टारकास्ट) के अलावा डेजी शाह कन्फर्म हो चुकी हैं। डेजी, सलमान के किसी एक किरदार के अपोजिट नजर आएंगी। फिल्म में उनका कैमियो रोल और एक डांस नंबर होगा।
 
ये भी पढ़ें
'कुछ कुछ होता है' के रीमेक में साउथ के इस सुपरस्टार संग काम करना चाहती हैं सारा अली खान