सलमान खान ने अपनी दोस्त प्रीति जिंटा को दिया ये खास तोहफा, गुडइनफ भी हुए हैरान

प्रीति जिंटा के पति जीन गुडइनफ के जन्मदिन के मौके पर सलमान खान ने अपने घर पर एक शानदार पार्टी का आयोजन किया।

बॉलीवुड सुपरस्टार अपनी दोस्ती निभाने के लिए जाने जाते हैं। सलमान खान अपनी यारी निभाने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं। सभी जानते हैं कि सलमान खान अभिनेत्री प्रीति जिंटा के कितने करीबी है। दोनों की दोस्ती जगजाहिर है। प्रीति भी सलमान को अपना बेहद करीबी मानती है।
हाल ही में सलमान ने अपनी दोस्त प्रीति को एक खास तोहफा दिया है। सलमान ने अपने घर में एक पार्टी ऑर्गनाइज की थी। यह पार्टी प्रीति के पति के के लिए ही ऑर्गेनाइज की थी। खबरों के अनुसार आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के वेडिंग रिसेप्शन में भाग लेने के बाद प्रीति अपने पति के साथ सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में गईं थी।
दरअसल, प्रीति के पति जीन का बर्थडे था जिसके चलते सलमान खान ने प्रीति की दोस्ती के खातिर यह पार्टी अपने घर आयोजित की थी। हालांकि यह एक निजी पार्टी थी जिसमें केवल सलमान के परिवार के सदस्य और कपल ही शामिल ही थें। पार्टी में ज्यादा शोरशराबा भी नहीं हुआ। पर इससे ये साफ हो गया है कि सलमान अपने करीबियों का कितना ख्याल रखते हैं।

सलमान और प्रीति की दोस्ती सालों पुरानी है। दोनों की जोड़ी को कई फिल्मों में साथ देखा गया है। सलमान ने प्रीति संग फिल्म चोरी-चोरी- चुपके-चुपके और कहीं प्यार ना हो जाए जैसी फिल्में की। सलमान ने प्रीति को उनके करियर में भी काफी मदद की है। सलमान खान जल्द ही भारत में कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे। यह फिल्म ईद पर रिलीज होगी। वहीं, प्रीति जिंटा ने शादी के बाद से ही अभिनय की दुनिया से किनारा कर लिया हैं। वह अब आईपीएल से जुड़ी हुई हैं।

 

और भी पढ़ें :