सलमान खान धमकी मामला: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने हाथ होने से किया इंकार

सलमान खान धमकी मामले में पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ की जिसमें उसने अपना या गोल्डी बराड़ का हाथ होने से इनकार किया।

पुनः संशोधित मंगलवार, 7 जून 2022 (11:36 IST)
हमें फॉलो करें
और उनके पिता को धमकी भरी चिठ्ठी मिलने के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया है और जांच शुरू कर दी है। पुलिस जानने का प्रयास कर रही है यह किसकी हरकत है। इस सिलसिले में पुलिस ने गैंगस्टर से पूछताछ की।


दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल से पूछताछ के दौरान लॉरेंस बिश्नोई ने इस कांड में अपना हाथ होने से इंकार कर दिया है। उसने पुलिस को कहा है कि वह नहीं जानता कि धमकी देने वाला कौन है।

दरअसल पत्र में धमकी के साथ एलबी और जीबी लिखा है। जिसका मतलब पुलिस ने गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई निकाला है और इसी कड़ी को जोड़ने के दौरान लॉरेंस से पूछताछ की गई।

गौरतलब है कि गोल्डी बराड़ ने पिछले दिनों पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली थी। लॉरेंस का कहना है कि गोल्डी की सलमान से कोई दुश्मनी नहीं है।


गौरतलब है कि सलीम खान रोजाना सुबह मॉर्निंग वॉक पर जाते हैं और नियत स्थान पर बेंच पर बैठते हैं। उनके साथ गार्ड भी होता है।

सलीम खान जब बेंच पर बैठे थे तब पीछे उनके गार्ड को एक चिट मिली जो उसने सलीम खान को दी। इस चिट पर लिखा था- मूसावाले जैसा कर दूंगा।

सलमान खान और उनके पिता सलीम खान की सुरक्षा को महाराष्ट्र सरकार ने बढ़ा दिया है।



और भी पढ़ें :