Bigg Boss 14 : इस बार इन सितारों ने ली है बिग बॉस के घर में एंट्री, देखिए लिस्ट

पुनः संशोधित रविवार, 4 अक्टूबर 2020 (14:48 IST)
टीवी के सबसे बड़े रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' का शानदार आगाज हो चुका है। हर बार की तरह इस साल भी शो को होस्ट कर रहे हैं। इस बार कोविड-19 की वजह से शो में काफी बदलाव हुए हैं। इस सीजन में शो के कंटेस्टेंट्स को कई सुविधाएं दी जाएंगी जिनमें स्पा, थिएटर, शॉपिंग और बाहर का खाना जैसी चीजें शामिल हैं।

शो का ग्रैंड प्रीमियर 3 अक्टूबर हो है। इस दौरान सलमान ने कंटेस्टेंट्स का बिग बॉस हाउस में स्वागत किया। आइए देखते है इस बार कौन-कौन से स्टार्स का सलमान ने स्वागत किया...

एजाज खान-
अभिनेता एकता कपूर के कई सारे सीरियल्स, तनु वेड्स मनु जैसी फिल्मे और कई वेब सीरीज में नजर आ चुके हैं। बिग बॉस 2020 संग वे अब अपने करियर की नई पारी खेलने जा रहे हैं। 40 पार कर चुके एजाज अभी तक कुंवारे हैं।
निक्की तंबोली-
निक्की तंबोलीतेलुगू और तमिल फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा हैं। निक्की का जन्म महाराष्ट्र के औरंगाबाद में हुआ। वे साउथ की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। जिसमें कंचना 3, Thipparaa Meesam, Chikati Gadilo Chithakotudu शामिल हैं।

अभिनव शुक्ला-
सीरियल 'छोटी बहू' और 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में नजर आ चुके स्टार अभिनव शुक्ला बिग बॉस का हिस्सा बने हैं। उन्होंने अपनी पत्नी के साथ के घर में धमाकेदार एंट्री की है।

रुबीना दिलैक-
'छोटी बहू' से 'अस्तित्व शक्ति के एहसास' की जैसे कई पॉपुलर शोज का रुबीना चेहरा रही हैं।


जैस्मिन भसीन-
टीवी पर 'टशन-ए-इश्‍क' से चर्चा में आईं जैस्‍म‍िन सोशल मीडिया की क्‍वीन हैं। वह फिल्‍मों में भी काम कर चुकी हैं। जैस्‍म‍िन राजस्‍थान के कोटा शहर की रहने वाली हैं।

निशांत मलखानी-
निशांत 'गुड्डन तुमसे ना होएगा' और 'राम मिलाई जोड़ी' जैसे शो में नजर आ चुके हैं। निशांत ने अपना डेब्यू मिले जब हम तुम से किया था। उन्होंने 'हॉरर स्टोरी' नाम की फिल्म से बड़े पर्दे पर डेब्यू किया था। जबकि रागिनी एमएमएस: रिटर्न्स के साथ उन्होंने डिजिटल स्पेस में भी काम किया।
शहजाद देओल-
शहजाद देओल एमटीवी ऐस ऑफ स्‍पेस सीजन 1 के फाइनलिस्ट में से एक थे। इस शो से उन्हें काफी फेम मिला था। शहजाद एक सफल मॉडल भी हैं।

सारा गुरपाल-
सारा गुरपाल एक पंजाबी मॉडल, सिंगर और एक्ट्रेस हैं। सारा एक बेहतरीन डांसर भी हैं। उन्होंने सुशांत का हिट सीरियल 'पवित्र रिश्ता' का टाइटल ट्रैक गाया है। 2012 में उन्होंने 'मिस चंडीगढ़' का खिताब जीता था। सारा गुरपाल ने साल 2017 में पंजाबी फिल्म 'डेंजर डॉक्टर जेली' के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी।
जान कुमार-
प्लेबैक सिंगर कुमार सानू के बेटे जान पहले ऐसे प्रतियोगी थे जिनकी पुष्टि शो के होस्ट सलमान खान ने की थी। जान एक गायक भी हैं और वह अपने पिता की छाया से बाहर निकलना चाहते हैं।

पवित्रा पुनिया-
पवित्रा पुनिया एक चर्चित टीवी स्टार हैं। वह पहली बार 2009 में रियलिटी शो 'एमटीवी स्प्लिट्सविला' में नजर आई थीं। उन्होंने लोकप्रिय शो 'ये है मोहब्बतें' में निधि का किरदार भी निभाया था, जिससे वह घर-घर में चर्चित हो गई थीं।

राहुल वैद्य-
राहुल पॉपुलर सिंगिंग शो इंडियन आइडल के पहले सीजन के दूसरे रनर अप रहे थे। उन्‍होंने दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान की रेस 2 के गाने 'बे इंतहा' सॉन्‍ग गाया था।




और भी पढ़ें :