सलमान खान के फैंस के लिए 'अंतिम : द फाइनल ट्रुथ' के मेकर्स ने लिया खास फैसला

पुनः संशोधित शुक्रवार, 8 अक्टूबर 2021 (15:53 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार जल्द ही अपने जीजा आयुष शर्मा के साथ फिल्म 'अंतिम : द फाइनल ट्रुथ' में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म अपनी घोषणा के वक्त से ही चर्चा में हैं। मेकर्स ने इस इस फिल्म को थिएटर्स में रिलीज करने का फैसला किया है।


इस फिल्म में आयुष शर्मा गैंगस्टर के किरदार में नजर आने वाले हैं। वहीं सलमान खान एक सिख पुलिस ऑफिसर के किरदार में दिखेंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म में आयुष शर्मा लीड रोल में हैं जबकि सलमान का एक विस्तारित कैमियो रहेगा।

ताजा खबरों के अनुसार सलमान फ़िल्म के लिए कुछ और सीन्स शूट करने वाले हैं। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार इस बारें में अंतिम का पोस्ट प्रोडक्शन काम चालू है और जब इस दौरान सलमान ने फिल्म देखी तो उन्हें लगा कि उनके कुछ और सीन्स जोडने की जरूरत है।

फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है ऐसे में सलमान के फैंस जो सिर्फ उनके लिए फिल्म देखने आएंगे, को बांधे रखेन के लिए उनका रोल और बढ़ाने की जरूरत है।


बताया जा रहा है कि सलमान खान ने फिल्म में अपने बढ़े हुए सीन्स की शूटिंग 3 दिन में कर ली है। ये सीन्स मुंबई के एक पुलिस स्टेशन में ही शूट किए गए। माना जा रहा है कि फिल्म में सलमान का 5 से 10 मिनट का रोल और बढ़ जाएगा।
फिल्म अंतिम की कहानी मुख्य रूप से एक पुलिस वाले और अलग-अलग विचारधारा वाले गैंगस्टर के इर्द-गिर्द घूमती है। दो-नायकों वाली फिल्म, अंतिम पूरी तरह से दो अलग-अलग दुनिया और विचारधाराओं के दो नायकों को आमने-सामने लाती है, जिससे रोंगटे खड़े कर देने वाला अंत देखने मिलता है।

फिल्म में सलमान खान और आयुष शर्मा का एक्शन अंदाज देखने को मिलेगा। इसे सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया गया है और सलमा खान द्वारा निर्मित है। फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर ने किया है। फैंस को इस फिल्म की रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार है।



और भी पढ़ें :