कभी ईद कभी दिवाली में सलमान खान के अपोजिट होंगी ये दो हीरोइन!

पुनः संशोधित गुरुवार, 16 जनवरी 2020 (06:45 IST)
अचानक ने ट्वीट पर अपनी नई फिल्म अनाउंस कर सभी को चौंका दिया। बॉलीवुड में खबरचियों और जासूसों की कमी नहीं है, लेकिन किसी को भी भनक नहीं लगी कि 'कभी ईद कभी दिवाली' नाम की कोई फिल्म भी सलमान प्लान कर रहे हैं, वरना महीनों पहले ही पता चल जाता है कि कौन सी फिल्म की खिचड़ी पकाई जा रही है और क्या स्टोरी होगी।

यह फिल्म साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं जिनकी गिनती सलमान के खास दोस्तों में होती हैं। दोनों ने मिल कर कई हिट फिल्में साथ दी हैं और दिन पर दिन दोस्ती मजबूत होती जा रही है। यही फिल्म नहीं, बल्कि सलमान अगली फिल्म 'किक 2' भी साजिद के लिए कर रहे हैं।


कभी ईद कभी दिवाली में हीरोइन कौन होगी? ये सवाल मुंह फाड़े खड़ा है, लेकिन नाम दौड़ने शुरू हो गए हैं। फिल्म से और सलमान से जुड़े सूत्रों का कहना है कि इसमें एक नहीं बल्कि दो हीरोइनें नजर आएंगी।



सभी जानते हैं कि साजिद नाडियाडवाला कैम्प की और खास हैं। ये दोनों साजिद के लिए कई फिल्म कर चुकी हैं। और इनके ही नाम पर एक बार फिर मुहर लग सकती है। इसमें कृति का नाम तो पक्का है।

चूंकि जैकलीन 'किक 2' का भी हिस्सा हो सकती हैं इसलिए शायद उनके नाम पर सलमान सहमत न हो। लेकिन सूत्रों का कहना है कि जैकलीन के नाम पर भी सहमति बन गई है और कुछ दिनों में इस बात की घोषणा हो सकती है।


और भी पढ़ें :