दबंग 3 के एक्टर दद्दी पांडे को आया हार्ट अटैक, सलमान खान ने इस तरह की मदद

बॉलीवुड सुपरस्टार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में सलमान खान एक बार फिर सोनाक्षी सिन्हा के सशथ रोमांस करते नजर आने वाले हैं। हाल ही में इस फिल्म के सेट से एक बुरी खबर सामने आई है।

खबर है कि में सलमान के को-एक्टर दद्दी पांडे को आया है। फिल्म 'दबंग' और 'दबंग 2' में सलमान के साथ काम कर चुके दद्दी पांडे को दिल का दौरा पड़ा है, जिसके लिए उन्हें तत्काल अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा।
सलमान खान को जब दद्दी पांडे के बारे में पता चला तो एक्टर ने उन्हें खास ध्यान देने को कहा। हालांकि दद्दी पांडे को 'दबंग 3' के सेट पर हार्ट अटैक नहीं आया था। लेकिन जब सलमान खान को इस बारे में जानकारी दी गई तो उन्होंने अपनी टीम को तुरंत दद्दी पांडे की देखभाल के लिए अस्पताल भेज दिया।

दद्दी पांडे गोरेगांव के हॉस्पिटल में भर्ती हैं और ऐसा माना जा रहा है कि वे जल्द ही अपने घर चले जाएंगे। दद्दी पांडे की इस हालत पर खुद सलमान खान भी उनका खास ध्यान रख रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान ने 'बीईंग ह्यूमन फाउंडेशन' के एक सदस्य से दद्दी पांडे की सेहत पर नजर रखने के लिए कहा है।
सलमान अपने साथ काम कर रहे एक्टर या फिर अपनी टीम का खास ख्याल रखते हैं। दद्द‍ी पांडे दबंग और दबंग 2 में पुलिस वैन ड्राइवर की भूमिका में नजर आ चुके हैं। फिल्म दबंग 3 बात करे तो सलमान खान एक बार फिर से चुलबुल पांडे की भूमिका में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। यह फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर 20 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।

 

और भी पढ़ें :