बॉक्स ऑफिस पर 4 भाषाओं में धमाका करेगी दबंग 3, इस दिन रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म

बॉलीवुड सुपरस्टशर की दबंग सीरीज की तीसरी फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। में सलमान खान के साथ सोनाक्ष‍ी सिन्हा नजर आने वाली हैं। साथ ही इस फिल्म से एक और एक्ट्रेस साईं मांजरेकर बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। फिल्म 'दबंग 3' को लेकर अब तक कयास लगाए जा रहे थे कि फिल्म दिसंबर में रिलीज हो सकती है। अब सलमान ने इस फिल्म की अनाउंस कर दी है।

यह फिल्‍म 20 दिसंबर को रिलीज होगी। साथ ही प्रभुदेवा के निर्देशन में बन रही इस फिल्‍म की रिलीज को लेकर मेकर्स ने दमदार प्‍लानिंग की है। इस बार मेकर्स ने दबंग सीरीज की तीसरी फिल्म को 4 भाषाओं में रिलीज करने का फैसला किया हैं।


'दबंग 3' हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ जैसी 4 भाषाओं में बॉक्स ऑफिस पर धमाका करेगी। समान खान इन दिनों राजस्थान में 'दबंग 3' की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में सलमान खान को 18 साल से कम उम्र का भी दिखाया जाएगा।

इस फिल्म में सलमान खान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान, विनोद खन्ना के भाई प्रमोद खन्ना अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं। विनोद खन्ना दंबग सीरीज की पिछली फिल्मों में सलमान के पिता के रोल में थे। अब उनके निधन के बाद उनके भाई को इस रोल के लिए अप्रोच किया गया है।



और भी पढ़ें :