सबसे महंगी फिल्म होगी सलमान खान की ‘Tiger 3’, इस महीने से शुरू होगी शूटिंग!

Last Updated: बुधवार, 12 अगस्त 2020 (17:35 IST)
के फैंस के लिए खुशखबरी है। सलमान खान की सुपरहिट फ्रेंचाइजी ‘टाइगर’ के तीसरे पार्ट पर काम जल्द शुरू होने वाला है। खबरों की मानें तो सलमान ने इस फिल्म के लिए हरी झंडी दे दी है और अगले साल फरवरी में ‘टाइगर 3’ की शूटिंग शुरू होने की संभावना है। कहा जा रहा है कि यह अब तक की सबसे महंगी बॉलीवुड फिल्म होगी।



सूत्र के हवाले से एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट में बताया गया है कि सलमान खान और आदित्य चोपड़ा के बीच ‘टाइगर 3’ को लेकर पिछले हफ्ते बातचीत हुई। दोनों इसपर जल्द काम शुरू करना चाहते हैं। सलमान को फिल्म की कहानी इतनी एक्साइटिंग लगी कि वह फिल्म में देरी नहीं करना चाहते हैं। अगले साल फरवरी में फिल्म पर काम शुरू होगा और इसका शूटिंग शेड्यूल 8 माह का होगा। यह फिल्म कई देशों की अलग-अलग लोकेशन पर शूट की जाएगी। इस फिल्म में सलमान-कैटरीना की जोड़ी नजर आएगी। हालांकि अभी तक फिल्म के बारे में आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।



सलमान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ की कुछ दिन की शूटिंग अभी बाकी है, जिसे वो नवंबर में पूरी करेंगे। ‘राधे’ की शूटिंग पूरी होने के बाद ही सलमान ‘टाइगर 3’ पर काम शुरू करेंगे।




इससे पहले, साजिद नाडियाडवाला 2014 की सुपरहिट फिल्म ‘किक’ के सीक्वल का ऐलान कर चुके हैं। इसके साथ उन्होंने फिल्म की लीड स्टार कास्ट की भी घोषणा की है। ‘किक 2’ में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस की जोड़ी फिर नजर आएगी।



और भी पढ़ें :