सलमान खान की फिल्म 'अंतिम : द फाइनल ट्रुथ' के पहले गाने 'विघ्नहर्ता' का टीजर रिलीज

पुनः संशोधित बुधवार, 8 सितम्बर 2021 (15:07 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार जल्द ही अपने जीजा आयुष शर्मा के साथ फिल्म 'अंतिम : द फाइनल ट्रुथ' में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म अपनी घोषणा के वक्त से ही चर्चा में हैं। अब इस फिल्म के पहले गाने 'विघ्नहर्ता' का टीजर रिलीज कर दिया गया है।


यह फेस्टिवल के लिए एकदम परफ़ेक्ट गीत है। यह टीजर गणपति उत्सव की भव्यता को दर्शाता है। इस गाने के टीजर को सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। साथ ही बताया कि विघ्नहर्ता गाना 9 सितंबर को रिलीज होगा।

टीजर से इतना तो साफ हो गया है कि 'विघ्नहर्ता' गाना ऊर्जा और भव्य से भरपूर एक फेस्टिवल सॉन्ग है, जो गणपति के वास्तविक सार को कैप्चर करेगा। यह एक तरह की झलक है कि ट्रैक कैसा होगा। वहीं गाने के टीजर के साथ फिल्म के प्रति उत्साह पहले से कई ज़्यादा बढ़ गया है।

इस छोटे टीज़र में, सलमान खान और आयुष शर्मा की कुछ आकर्षक और मोहक झलकियां देखने मिल रही हैं जो प्रत्याशा को और भी उच्च स्तर तक ले जाती हैं। 'अंतिम : द फाइनल ट्रुथ' में सलमान खान और आयुष शर्मा पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नज़र आएंगे।

फिल्म में सलमान खान और आयुष शर्मा का एक्शन अंदाज देखने को मिलेगा। इसे सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया गया है और सलमा खान द्वारा निर्मित है। फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर ने किया है। फैंस को इस फिल्म की रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार है।



और भी पढ़ें :