'कभी ईद कभी दिवाली' में आयुष शर्मा और जहीर इकबाल के बड़े भाई बनेंगे सलमान खान, यह होगी फिल्म की कहानी!

पुनः संशोधित शुक्रवार, 11 जून 2021 (14:16 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार इन दिनों कई प्रोजेक्ट को लेकर बिजी चल रहे हैं। सलमान खान जल्द ही अपने बहनोई आयुष शर्मा के साथ 'अंतिम : द फाइनल ट्रुथ' में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा सलमान खान अपनी एक और फिल्म को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। इस फिल्म का नाम है 'कभी ईद कभी दिवाली'।
सलमान खान की इस फिल्म को फरहाद सामजी बनाने वाले है। यह एक एक सोशल कॉमेडी फिल्म होगी। खबरों के अनुसार फिल्म में सलमान के साथ आयुष शर्मा और नजर आएंगे। वहीं इस फिल्म की कहानी का खुलासा भी हो गया है।

बताया जा रहा है कि फिल्म में सलमान खान आयुष शर्मा और जहीर इकबाल के बड़े भाई का रोल निभाएंगे। फिल्म की कहानी इन तीनों भाईयों के आसपास घूमेंगी। फिल्म में सलमान सबसे बड़े भाई, फिर जहीर और आयुष सबसे छोटे भाई के किरदार में दिखाई देंगे।
बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान को लगता है कि पर्दे पर दिखने वाले इमोशंस असली से दिखने चाहिए और असल जिंदगी में भी सलमान आयुष और जहीर के साथ अपने छोटे भाई जैसा बॉन्ड शेयर करते हैं। इसलिए साजिद ने आयुष और जहीर दोनों को फिल्म में सलमान के छोटे भाई के रूप में कास्ट किया।

फिल्म में कॉमेडी का एंगल तब आता है जब छोटे भाईयों की शादी नहीं हो पाती क्योंकि सबसे बड़ा भाई अभी तक कुंवारा है। वहीं इस फिल्म में पूजा हेगड़े फीमेल लीड रोल में नजर आएंगी।

इस फिल्म का एलान साल 2019 में ही हो गया था। लेकिन कोरोना वायरस और फिर लॉकडाउन की वजह से अभी तक ये फिल्म शुरू नहीं हुई। बीते दिनों खबरें आई थी कि सलमान खान अपनी इस फिल्म को विवादों से बचाने के लिए इसका नाम बदल सकते हैं। फिल्म का नाम कभी ईद कभी दिवाली से बदलकर 'भाईजान' रखा जा सकता है।




और भी पढ़ें :