'ख्वाबों के परिंदे' का ट्रेलर हुआ रिलीज, सीरीज में दिखेगी 3 दोस्तों की एक अजनबी के साथ एडवेंचर ट्रिप

पुनः संशोधित शुक्रवार, 11 जून 2021 (10:40 IST)
आशा नेगी की वेब सीरीज 'ख्वाबों के परिंदे' ऑनलाइन प्लेटफॉर्म वूट पर 14 जून को रिलीज होने जा रही है। इस शो में आशा नेगी के साथ मृणाल दत्त, मानसी मोघे और तुषार शर्मा नजर आने वाले हैं। हाल ही में इस सीरीज का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।
वूट के इस्टाग्राम अकाउंट पर इस शो का ट्रेलर शेयर किया गया है। इस वीडियो में कैप्शन में लिखा है, दोस्तों और कुछ उतार-चढ़ाव के बिना जीवन क्या है? ट्रेलर में प्यार, अपने डर से लड़ना, अपने घावों को ठीक करने को दिखाया गया है।

ट्रेलर में देखा जा सकता है कि आशा नेगी अपने 2 दोस्तों के साथ मेलबोर्न से पर्थ तक एक रोड ट्रिप पर जाती हैं। रास्ते में उन्हें एक स्ट्रेंजर मिलता है जो उनके साथ इस ट्रिप का हिस्सा होता है। यह एक एडवेंचर ट्रिप होगी जिसमें 3 दोस्त और एक स्ट्रेंजर होगा।
इस वेब सीरीज का निर्देशन तपस्वी मेहता ने किया है। इस सीरीज में एक जंगली बच्चे, एक व्यावहारिक लड़का, चुलबुली लड़की और एक विचित्र सहयात्री के बारे में दिखाया गया है।

'ख्‍वाबों के परिंदे' दर्शकों को उम्‍मीद, जिंदगी की नई तलाश और एक-दूसरे का सच्‍चा साथी बनने के सफर पर ले जाएगी। इस सीरीज में तीन दोस्‍त बिंदिया, दीक्षित और मेघा अपने जख्‍मों को भुलाने, प्‍यार की तलाश और अपने सबसे बड़े डर से लड़ने के लिये मेलबर्न से पर्थ की एक रोड़ ट्रिप पर जाते नजर आएंगे।




और भी पढ़ें :