करीना से शादी से पहले सैफ अली खान ने अमृता सिंह को लिखी थी इमोशनल चिट्ठी, कही थी यह बात

पुनः संशोधित रविवार, 7 फ़रवरी 2021 (14:34 IST)
बॉलीवुड एक्टर और जल्दी ही फैंस को खुशखबरी दे सकते हैं। करीना कपूर दूसरी बार मां बनने वाली हैं। करीना, सैफ अली खान की दूसरी पत्नी हैं। करीना से शादी के पहले सैफ ने पहली पत्नी को एक इमोशनल चिट्ठी लिखी थी।
फिल्मों में आने से पहले ही सैफ अली खान, अमृता सिंह के साथ शादी के बंधन में बंध चुके थे। सैफ ने अपने से 12 साल बड़ी अमृता सिंह से 1991 में शादी की थी। हालांकि दोनों का यह रिश्ता लंबे समय से तक नहीं चल पाया और 2004 में दोनों का तलाक हो गया।

अमृता सिंह से अलग होने के बाद सैफ अली खान ने अक्टूबर 2014 में करीना कपूर से शादी की। करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में बेटी सारा अली खान के साथ पहुंचे सैफ ने बताया था कि करीना से शादी वाले दिन उन्होंने अमृता को चिट्ठी लिखी थी और आगे आने वाले जीवन के लिए शुभकामनाएं मांगते हुए एक दूसरे को आगे बढ़ने के लिए कहा था।
लेटर में सैफ ने अमृता को बताया था कि वह नई जिंदगी की शुरुआत कर रहे हैं। इसके साथ ही सैफ ने अमृता को भी अच्छी जिंदगी की शुभकामनाएं दी थीं। सैफ ने बताया था कि ये चिट्ठी उन्होंने करीना को भी दिखाई थी। करीना ने लेटर पढ़ने के बाद इसे अमृता को भेजने को कहा था।

शो में सैफ ने आगे बताया था कि चिट्ठी पढ़ने पर करीना और भी सपोर्टिव हो गई थीं। सैफ के अलावा सारा ने शो में कहा था, 'पिता सैफ की शादी में जाने के लिए मुझे मेरी मां अमृता ने ही तैयार किया था। कई लोग सोचते और कहते हैं कि यह काफी अजीब रहा होगा। करीना या मेरी मां का बर्ताव अलग रहा होगा, लेकिन मैं कंफर्टेबल थी। हम सभी समझदार थे, ऐसे में ये कोई बड़ी बात नहीं थी।'



और भी पढ़ें :