सनी लियोनी पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, केरल पुलिस ने की पूछताछ

पुनः संशोधित रविवार, 7 फ़रवरी 2021 (13:43 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस इन दिनों केरल में फैमिली संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। इसी बीत की क्राइम ब्रांच ने एक धोखाधड़ी के मामले में सनी लियोनी से पूछताछ की है। एक व्यक्ति ने उनके खिलाफ 29 लाख रुपए ठगने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया था।
सनी लियोनी ने धोखाधड़ी सहित किसी भी प्रकार के आरोपों को खारिज किया है। पेरू मबरूर के रहने वाले एक शख्स आर श्रेयस ने सनी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। कार्यक्रम के आयोजक ने कहा कि सनी लियोनी को 2019 के शुरुआत में उनके कार्यक्रम में शिरकत करना था।

उन्होंने दो इवेंट्स में शिरकत करने के लिए पैसे लिए थे, लेकिन बाद में आने से मना कर दिया था। श्रेयस ने इसकी शिकायत अपने राज्य की पुलिस के पास की थी। इसके बाद इस मामला को क्राइम ब्रांच को सौंपा गया। उन्होंने आरोप लगाया कि अभिनेत्री ने 29 लाख के बदले में कार्यक्रम में शामिल होने का वादा किया था।
रिपोर्ट के मुताबिक, सनी ने कहा कि वह कोरोनावायरस महामारी के कारण निर्धारित कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाई थी। अभिनेत्री ने कहा कि संयोजकों ने पांच बार कार्यक्रम को रद्द किया और इसके बाद भी वे शेड्यूल के मुताबिक इवेंट्स करने में सफल नहीं हुए।

जांच करने वाली टीम दोनों पक्षों के व्हाट्सएप पर हुए चैट को खंगाल रही है। जांच अधिकारी इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या इस कार्यक्रम में शामिल हुए अन्य हस्तियों को भी भुगतान से संबंधित ऐसी समस्याएं हुई हैं।
सनी लियोनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह कई फिल्मों में नजर आ सकती हैं। विक्रम भट्ट की वेब सीरीज 'अनामिका' में सनी के नाम की चर्चा है। इसके अलावा उन्हें अर्जुन रामपाल की फिल्म 'द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' में भी अभिनय करते देखा जा सकता है। वह कोका कोला और हेलेन में नजर आ सकती हैं।



और भी पढ़ें :