अमृता सिंह से तलाक पर सैफ अली खान बोले- सारा और इब्राहिम को यह खबर देना था मुश्किल भरा काम

पुनः संशोधित शुक्रवार, 24 जनवरी 2020 (11:43 IST)
बॉलीवुड एक्टर हमेशा ही अपनी बेबाकी को लेकर चर्चा में रहेते हैं। वह मीडिया के हर सवाल का खुलकर जवाब देते हैं। सैफ ने कभी अपने जीवन के बारे में कोई बात छिपाई नहीं। वह किसी भी मुद्दे पर बात करते समय किसी प्रकार का फिल्टर नहीं रखते हैं।
अब सैफ अली खान ने अपनी पहली पत्नी के साथ हुए तलाक पर खुलकर बात की है। हाल में सैफ अली खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'जवानी जानेमन' के सिलसिले में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि जब वो अमृता सिंह से अलग होने जा रहे थे तो उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि वो यह बात अपने बच्चों और को कैसे बताएं?

सैफ के अनुसार बच्चों को इस बात की जानकारी देना सबसे कठिन काम था। सैफ अली खान ने कहा, 'यह दुनिया की सबसे कठिन चीज है। मैं चाहता हूं कि मैंने इस चीज को अलग तरह से डील किया होता। मुझे नहीं लगता है कि मैं इस सच के साथ कभी भी साधारण रह पाऊंगा।
हालांकि यह सच है कि कुछ चीजें हमारे वश में नहीं होती हैं और मैंने इसके साथ शांति बना ली है। मैं जब भी इस बारे में सोचता हूं तो अपने आपको तसल्ली दे लेता हूं कि तब से लेकर अब तक काफी कुछ बदल चुका है। आप चाहते हैं कि आपके बच्चों को मां-बाप दोनों का प्यार मिले लेकिन ये दोनों अलग-अलग इंसान भी होते हैं।'

सैफ अली खान ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए बताया कि, किसी भी बच्चे पर खराब माहौल का प्रभाव नहीं पड़ना चाहिए। आप चाहते हैं कि उनको किसी भी परिस्थिति में अच्छा माहौल मिले। जीवन खूबसूरत होता है और इसे केवल शिकायतों में नहीं गुजार देना चाहिए। कभी-कभी दो मां-बाप का एक साथ होना आपके लिए बहुत अच्छा नहीं हो सकता है। हमें कोशिश करनी चाहिए कि बच्चों को किसी भी हालत में अच्छा बचपन मिले और आपका रिश्ता उनके साथ अच्छा रहे।
वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ अली खान जल्द ही फिल्म 'जवानी जानेमन' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म से पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्निचरवाला बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। यह फिल्म 31 जनवरी को रिलीज होगी।



और भी पढ़ें :