सैफ अली खान के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, दूसरी बार मां बनने वाली हैं करीना कपूर

पुनः संशोधित बुधवार, 12 अगस्त 2020 (16:52 IST)
और अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बेटे तैमूर के कारण चर्चा में रहते हैं। वहीं अब उनके परिवार में एक और नन्हें मेहमान की एंट्री होने वाली है। करीना कपूर दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। करीना कपूर और उनके पति सैफ अली खान ने यह गुड न्‍यूज खुद अपने फैंस के साथ साझा की है।
काफी समय से चर्चा था कि करीना कपूर जल्‍द ही गुड न्‍यूज देंगी। अब कयासों का दौर खत्‍म हो चुका है और यह साफ हो गया है कि जल्‍द ही उनके घर में नया मेहमान आने वाला है। प्रेग्नेंसी का बयान जारी करते हुए करीना कपूर और सैफ अली खान ने जॉइंट स्टेटमेंट जारी किया है।

उन्होंने लिखा, 'हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में नए सदस्‍य का आगमन होने वाला है। सभी शुभचिंतकों का साथ और प्‍यार शुक्रिया।'
बता दें कि करीना और सैफ का एक बेटा है, जिसका जन्म‍ 20 दिसंबर 2016 को हुआ था। अपनी पहली प्रेग्‍नेंसी के दौरान करीना कपूर सोशल मीडिया पर छाई रही थीं। अब तैमूर के चार साल के होने पर उन्‍होंने फिर मां बनने का फैसला किया है।

करीना कपूर सैफ अली खान की दूसरी पत्नी हैं। सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह थीं जिनसे उनके दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं।



और भी पढ़ें :