RRR हिंदी वर्जन इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस तारीख को होगी स्ट्रीमिंग

पुनः संशोधित मंगलवार, 17 मई 2022 (12:36 IST)
हमें फॉलो करें
RRR का पूरा नाम है RRR- Rise Roar Revolt, लेकिन दर्शकों को तो RRR याद है। वैसे तो RRR कई दर्शकों ने देख ली है, लेकिन कुछ चूक गए हैं या उनके शहर से RRR फिल्म उतर गई है तो उन्हें निराश होने की जरूरत नहीं है। RRR ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। 25 मार्च 2022 को एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म RRR ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी। उत्तर से लेकर दक्षिण तक और पूरब से लेकर पश्चिम तक, विदेशों में भी, सिंगल स्क्रीन और मल्टीप्लेक्सेस में भी RRR ने धमाकेदार व्यवसाय किया। और की लोकप्रियता RRR की सफलता के बाद और बढ़ गई।


RRR का हिंदी वर्जन अब ओटीटी पर रिलीज होने जा रहा है। प्लेटफॉर्म का नाम और तारीख आ गई है। RRR का हिंदी वर्जन पर स्ट्रीमिंग होगा। तारीख नोट कर लीजिए, 2 जून 2022 से RRR देखने को मिलेगी।

खास बात यह है कि RRR का तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम वर्जन 20 मई से जी5 पर स्ट्रीमिंग हो रहा है। हिंदी वर्जन के लिए दर्शकों को और इंतजार करना होगा।

RRR दो ऐसे नवयुवकों की कहानी है जो अपने देश से बहुत प्रेम करते हैं। एक आग है तो दूसरा पानी। दोनों पहले एक-दूसरे को दुश्मन समझते हैं, लेकिन असलियत पता चलने के बाद मिल कर अंग्रेजों से लड़ते हैं।




और भी पढ़ें :