राकेश बापट और शमिता शेट्टी की नजदीकियों पर एक्स वाइफ रिद्धि डोगरा ने कही यह बात

पुनः संशोधित शुक्रवार, 17 सितम्बर 2021 (17:48 IST)
'बिग बॉस ओटीटी' अपने अंतिम पड़ाव में पहुंच चुका है। शो में और रिद्धि डोगरा की बॉन्डिंग को खूब पसंद किया जा रहा है। राकेश और शमिता काफी करीब आ चुके हैं। दोनों अक्सर घर में रोमांटिक होते दिख जाते हैं।
वहीं अब राकेश और शमिता की इस बॉन्डिंग पर राकेश की एक्स वाइफ रिद्धि डोगरा ने अपना रिएक्शन दिया है। बीते दिनों कश्मीरा शाह ने राकेश बापट को 'जोरू का गुलाम' कहा था, जिसके बाद रिद्धि ने उनकी क्लास लगा दी थी।

खबरों के अनुसार मीडिया ने जब रिद्धि डोगरा से इस मामले पर पूछा तो उन्होंने कहा कि मुझे जो कहना था मैंने कह दिया। मैं इस मामले पर आगे कोई बयान नहीं देना चाहती हूं।
बता दें कि कश्मीरा शाह ने शमिता, राकेश और दिव्या की एक तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया था, 'मुबारक हो राकेश, अब तुम दोबारा 'जोरू का गुलाम' बनने की राह पर हो।' कश्मीरा ने इसमें रिद्धि डोगरा का नाम नहीं लिया था, पर इशारा साफ तौर पर उन्हीं की तरफ था।

कश्मीरा के इस ट्वीट रिद्धि डोगरा ने कमेंट करते हुए लिखा था, 'दोबारा? एक्सक्यूज मी। प्लीज इस तरह के घटिया कॉमेंट न करें। शांति रखें।'
राकेश बापट और रिद्धि डोगरा ने साल 2011 में शादी की थी। हालांकि कुछ साल बाद यानी 2019 में उनका तलाक हो गया था। 'बिग बॉस ओटीटी' के घर में राकेश बापट ने तलाक के बाद की अपनी स्थिति को शमिता के सामने बयां किया था।




और भी पढ़ें :