इस वजह से 'मैडम चीफ मिनिस्टर' में अपने लुक के लिए ऋचा चड्ढा ने बाल कटवाने से कर दिया था इनकार

Last Updated: सोमवार, 11 जनवरी 2021 (19:04 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा की फिल्म 'मैडम चीफ मिनिस्टर' जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। इसके बाद से ही ऋचा का लुक काफी चर्चा में है। वहीं फिल्म को लेकर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने एक खुलासा किया है।
ऋचा चड्ढा का कहना है कि इस फिल्म में उनके बाल कटे हुए दिख रहे हैं, लेकिन असल में उन्होंने इसके लिए हेयर कट नहीं कराया था। सोशल मीडिया पर फिल्म में अपने कैरेक्टर के लिए विग इस्तेमाल करने की कहानी शेयर करते हुए ऋचा चड्ढा ने यह बात कही है। इसके साथ ही उन्होंने अलग-अलग विग पहने हुए अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं।


एक्ट्रेस ने ट्विटर पर लिखा, 'मैंने फिल्म में विग क्यों पहनी इसे लेकर एक मजेदार किस्सा है। डायरेक्टर चाहते थे कि मैं इस फिल्म के लिए हेयर कट करवा लूं, जो मेरे कैरेक्टर को सूट करता हो। लेकिन यह उस समय की बात है, जब हमारी शादी की तारीख फिक्स हो गई थी।'
एक अन्य ट्वीट में ऋचा चड्ढा ने कहा, 'मुझे लगा कि अप्रैल 2020 तक मेरा मशरूम कट होगा यदि मैंने रोल के लिए हेयर कट करवाया। मैं बचपन से ही मशरूम कट से नफरत करती थी। इसके बाद डायरेक्टर मे मुझे विग पहनने की सलाह दी। इनमें से ही कुछ विग मैंने ट्राई की थीं।'

ऋचा चड्डा और लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं और बीते साल की शुरुआत में उनकी शादी की चर्चाएं थीं। खबरों के अनुसार अप्रैल 2020 में ऋचा-अली की शादी होनी थी। कोरोनावायरस के कारण मार्च 2020 से देशभर में लॉकडाउन लग गया था। ऐसे में न तो उनकी शादी हुई और न ही फिल्म मैडम चीफ मिनिस्टर की रिलीज।

फिल्म मैडम चीफ मिनिस्टर की बात करें तो इस फिल्म में ऋचा चड्ढा ने एक युवा महिला नेता का रोल प्ले किया है, जो जातिवाद और लिंगभेद के खिलाफ संघर्ष करती हैं। इस फिल्म में सौरभ शुक्ला, मानव कौल, अक्षय ओबेरॉय और शुभ्रज्योति भारत भी हैं। इस फिल्म का निर्देशन सुभाष कपूर ने किया है।




और भी पढ़ें :