'फैट टू फिट' हुईं रेमो‍ डिसूजा की पत्नी लिजेल, ट्रांसफॉर्मेशन देखकर हर कोई हुआ हैरान

पुनः संशोधित रविवार, 19 सितम्बर 2021 (17:01 IST)
मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल 'फैट टू फिट' हो गई हैं। लिजेल डिसूजा के ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस तस्वीर को रेमो ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

रेमो डिसूजा ने अपनी पत्नी की पुरानी और नई तस्वीर का कोलाज शेयर किया है। इसमें एक तरफ लिजेल का वजन काफी बढ़ा हुआ दिखाई दे रहा है तो दूसरी तरफ वाली तस्वीर में उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है।

लिजेल पूरी तरह से फिट और स्टनिंग नज़र आ रही हैं। रेमो ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, यहां तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत की है, लेकिन सबसे बड़ी लड़ाई खुद से होती है और मैंने लिजेल को इस लड़ाई से लड़ते और असंभव को हासिल करते हुए देखा है।

उन्होंने लिखा, मैं हमेशा कहता था कि ये आपका दिमाग है, जो आपको मजबूत बनाता है और तुमने कर दिखाया लिजेल, मुझे तुम पर गर्व है। तुम मुझसे ज्यादा मजबूत हो। तुम मुझे प्रेरित करती हो। लव यू।

लिजेल के इस ट्रांसफॉर्मेशन की हर कोई तारीफ कर रहा है। वह पिछले काफी समय से अपनी बॉडी पर काम कर रही हैं। लिजेल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के सा अपने फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं।



और भी पढ़ें :