रश्मिका मंदाना ने बताया अमिताभ बच्चन संग काम करने का अनुभव, बोलीं- मुझे विश्वास नहीं हो रहा...

WD Entertainment Desk| पुनः संशोधित सोमवार, 3 अक्टूबर 2022 (17:38 IST)
हमें फॉलो करें
साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना जल्द ही बॉलीवुड महानायक के साथ फिल्म 'गुडबाय' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में दोनों पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। अमिताभ के साथ काम करके रश्‍मिका खुद को सम्मानित महसूस कर रही हैं।


हाल ही में रश्मिका मंदाना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अमिताभ के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने बिग बी के साथ काम करने को लेकर अपना अनुभव भी शेयर किया है। रश्‍मिका ने कैप्शन में लिखा, मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि ऐसा हो रहा है।

उन्होंने लिखा, सर के साथ फिल्म करने के बाद, उनसे बात करने के लिए, उनके साथ मंच साझा करने में सक्षम होना, उन्हीं विषयों पर बात करना, उनके साथ एक तस्वीर लेने के लिए, मेरे भगवान। वह एक बिल्कुल शानदार कलाकार हैं, नगीना हैं और हमेशा मेरे साथ रील पापा की तरह बहस करते हैं लेकिन मेरे भगवान, मैं उनकी बहुत आभारी हूं।
रश्मिका ने लिखा, मैं अमिताभ बच्चन सर के साथ 'गु़डबाय' करने के लिए आभारी हूं। यह एक सम्मान की बात है और यह हमेशा के लिए सुपर स्पेशल होगा।

फिल्म 'गुडबाय' में अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना के अलावा नीना गुप्ता, पावेल गुलाटी, एली अविराम, सुनील ग्रोवर और साहिल मेहता भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। 'गुडबाय' का निर्देशन विकास बहल ने किया है। यह फिल्म 7 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है।
Edited by : Ankit Piplodiya



और भी पढ़ें :