Bigg Boss 13 : खींचातानी में टूटी रश्मि देसाई की अंगुली, बोलीं- छोड़ दूंगी शो

Photo : Instagram
पुनः संशोधित शनिवार, 7 दिसंबर 2019 (14:12 IST)
में हर दिन नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। इस हफ्ते भी बिग बॉस के दिए टास्क में काफी ड्रामा हुआ और लग्जरी टास्क में भी कंटेस्टेंट्स के बीच में घमासान हुआ। एक ओर सिद्धार्थ शुक्ला को 'बिग बॉस' ने आसिम को धक्का देने पर दो हफ्तों के लिए नॉमिनेट कर दिया है। वहीं दूसरी ओर शो में बुरी तरह घायल हो गई हैं।
खबरों के अनुसार रश्मि देसाई को खींचातानी की वजह से चोट लग गई। यहां तक कि उनकी उंगली में फ्रैक्चर भी हो गया है। बीते दिन टेलीकास्ट हुए एपिसोड में शहनाज, रश्मि देसाई, शेफाली जरीवाला, माहिरा शर्मा के बीच बहस हुई। शेफाली और रश्मि ने माहिरा के होठों का मजाक उड़ाया तो वहीं ने शेफाली के।

इस दौरान रश्मि ने मजाक में कपड़े से एक गुड़िया बनाई थी। इस गुड़िया का नाम माही रखा था। खास बात है कि इस गुड़िया के होंठ बड़े बनाए थे। इस बात से नाराज शहनाज गिल रश्मि से वो बेबी छीनती हैं। इसी दौरान रश्मि के हाथ की अंगुली मुड़ जाती है, जिससे उनकी अंगुली में फ्रैक्चर हो गया।
रश्मि को चोट लगते ही अरहान और उनकी टीम के बाकी सदस्य भड़क उठे। यहां तक कि रश्मि शो छोड़ने की बात कहने लगीं। रश्मि ने बिग बॉस से भी बात की और अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता जाहिर की।


और भी पढ़ें :