एड में रोहित शेट्टी संग दोबारा काम करने जा रहे रणवीर सिंह, बोले- एक्शन सीक्वेंस शूट करने के लिए बेकरार थे...

पुनः संशोधित रविवार, 28 फ़रवरी 2021 (13:26 IST)
बॉलीवुड एक्टर और फिल्ममेकर रोहित शेट्टी की जोड़ी हमेशा हिट रही है। ब्लॉकबस्टर 'सिम्बा' से लेकर रणवीर द्वारा प्रचारित एक नूडल ब्रांड के अग्रणी विज्ञापनों तक रोहित ने रणवीर को उनके करियर की कई यादगार उपलब्धियां दिलाई हैं।
यह जोड़ी एक बार फिर एक ऐसा विज्ञापन बनाने के लिए साथ आई है, जो प्रचार-जगत में एक्शन के नए मापदंड स्थापित करेगा। अपने ग्रांड स्केल और दिल की धड़कनें बढ़ाने वाले के लिए मशहूर रोहित ने एक इंस्टैंट नूडल कंपनी के इस विज्ञापन का निर्माण करने से लेकर डाइरेक्शन तक का पूरा कार्यभार संभाला है।
रोहित शेट्टी संग एकबार फिर से काम करने पर रणवीर खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं और बताते हैं, रोहित सर और मैं इस हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग शुरू करते वक्त बेहद खुश थे। रोहित सर ने मुझसे मजाक-मजाक में ही कहा था कि उनको काफी समय से एक ऐसा जोरदार एक्शन सीक्वेंस शूट करने की खुजली हो रही थी, जिसमें कारें उड़ाई जा रही हों और बंदूकें दनादन चल रही हों। मुझे लगा कि जैसे उन्होंने मेरे मन की बात छीन ली है।
वह आगे कहते हैं, आखिरी बार हमने काफी समय पहले 'सूर्यवंशी' के क्लाइमैक्स हेतु साथ में एक्शन शूट किया था। इसलिए यह शूट हम दोनों के लिए अतिरिक्त रूप से संतोषदायक रहा। बहुत टाइम से एक्शन का कीड़ा काट रहा था हम दोनों को।

हाल ही में रोहित और रणवीर ने इस विज्ञापन के टीजर के तौर पर एक इमेज पोस्ट की थी और कहने की जरूरत नहीं कि इसने इंटरनेट पर तूफान मचा दिया। रणवीर ने इस पोस्ट का कैप्शन देते हुए लिखा, एक नूडल का विज्ञापन हमने ऐसे शूट किया।
रोहित ने भी बोल्ड अक्षरों में इस तस्वीर का कैप्शन देते हुए लिखा- जी नहीं! यह मेरी फिल्म का क्लाइमैक्स नहीं है। बस एक नूडल का विज्ञापन शूट कर रहा हूं।

रणवीर का कहना है, यह विज्ञापन गजब का दिख रहा है। मुझे यकीन है कि इसे देख कर ऑडियंस को जबरदस्त मजा आएगा। किसी नूडल के विज्ञापन में ऐसी भव्यता और विशालता पैदा करना रोहित सर के ही बस की बात है। इस विशाल पैमाने पर धमाकेदार और मसालेदार ढंग से नूडल का विज्ञापन केवल वही पेश कर सकते हैं।
रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी इस वक्त फिल्म 'सर्कस' पर काम कर रहे हैं। रणवीर सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म '83' की रिलीज डेट आ गई है। यह फिल्म 4 जून 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।




और भी पढ़ें :