1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. ranveer singh named nba brand ambassador for india
Written By
पुनः संशोधित: गुरुवार, 30 सितम्बर 2021 (13:13 IST)

एनबीए के ब्रांड एंबेसडर बने रणवीर सिंह, बोले- मुझे बचपन से बॉस्केटबॉल पसंद

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने अपनी एक्टिंग से जबदस्त फैन फॉलोइंग बनाई है। रणवीर काफी कम समय में सुपरस्टार की लिस्ट में भी शामिल हो चुके हैं। वहीं अब उन्होंने एक और बड़ी उपलब्धि हासिल की है। रणवीर सिंह को राष्ट्रीय बॉस्केटबॉल एसोसिएशन (एनबीए) का भारत के लिए ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया गया है।

 
रणवीर सिंह एनबीए की 2021-22 में 75वीं एनिवर्सरी के माध्यम से भारत में इसकी लीग प्रोफाइल को प्रमोट करने में मदद करेंगे। रणवीर का कहना है कि उन्हें बचपन से ही बॉस्केटबॉल और एनबीए से प्यार है।
 
खबरों के अनुसार रणवीर सिंह ने कहा कि मुझे बॉस्केटबॉल और एनबीए बचपन से पसंद है। मैं हमेशा से इसके पॉपुलर कल्चर, म्यूजिक, फैशन, मनोरंजन से प्रभावित रहा हूं। 
 
एनबीए के डिप्टी कमिश्नर और सीओओ मार्क टैटम ने कहा, रणवीर सिंह बॉलीवुड आइकन हैं और इस जनरेशन के सबसे सेलिब्रेटेड एक्टर हैं। वे एनबीए के फैन भी हैं जो इसके लीग और खिलाड़ियों को लेकर पैशनेट हैं। हम रणवीर सिंह संग काम करने को लेकर एक्साइटेड हैं।
 
रणवीर सिंह क्लीवलैंड में एनबीए ऑल-स्टार 2022 में भाग लेंगे, जहां वह पर्दे के पीछे की सोशल मीडिया सामग्री पोस्ट करेंगे और एनबीए खिलाड़ियों और दिग्गजों से मिलेंगे। रणवीर ने पहले टोरंटो में एनबीए ऑल-स्टार 2016 में भाग लिया था, जहां वह एनबीए ऑल-स्टार गेम में कोर्ट-कचहरी बैठे।
वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह की फिल्म 83 जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। इसके अलावा वह जयेशभाई जोरदार, सर्कस में नजर आएंगे। 
ये भी पढ़ें
पिता के संरक्षण से आजाद हुईं ब्रिटनी स्पीयर्स, अब अपने फैसले खुद ले पाएंगी